Redmi K20 Pro स्मार्टफोन के 6GB रैम वैरिएंट की कीमत में बड़ी कटौती, अब 31 अगस्त तक खरीद पायेंगे बेहद कम कीमत में

Redmi K20 Pro स्मार्टफोन के 6GB रैम वैरिएंट की कीमत में बड़ी कटौती, अब 31 अगस्त तक खरीद पायेंगे बेहद कम कीमत में
HIGHLIGHTS

Redmi K20 Pro स्मार्टफोन के 6GB रैम मॉडल में बड़ी कटौती की गई है

हालाँकि आपको बता देते है कि Redmi K20 Pro स्मार्टफोन की कीमतों में यह कटौती कुछ ही समय के लिए है

आपको बता देते है कि Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को आप मात्र Rs 22,999 की कीमत में 31 अगस्त तक ही खरीद सकते हैं

Redmi K20 Pro स्मार्टफोन की कीमत में कुछ समय के लिए कटौती की है। यह कटौती Redmi K20 Pro की कीमत में लगभग Rs 4000 के आसपास की है। आपको बता देते हैं कि Redmi K20 Pro स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में यह कटौती की गई है। लेकिन आपको फिर बता देते हैं कि यह कटौती कुछ ही समय के लिए है। कीमत में यह कमी Redmi K20 Pro स्मार्टफोन के लिए मात्र 31 अगस्त तक ही है।

यह कीमत में कटौती आप अमेज़न इंडिया, Flipkart और Mi.com पर देखी जा सकती है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन पर आपको ऑफलाइन बाजार में भी कीमत में कमी को देखी जा सकती है। इसका मतलब है कि आप ऑफलाइन बाजार में भी आप इसे खरीद सकते हैं, इसे आप सभी रिटेल स्टोर्स पर और Mi Stores से खरीद सकते हैं। यह पहली दफा नहीं है जब आप Redmi K20 Pro की कीमत में कटौती की गई है। इसके पहले भी हम इस कटौती को देख सकते हैं। 

Redmi K20 Pro की भारत में कीमत 

आपको बता देते हैं कि Redmi India की ओर से ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी दी गई है कि Redmi K20 Pro स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत में कटौती की गई है। इस समय आप इस वैरिएंट को मात्र Rs 22,999 की कीमत में खरीद सकते हैं, ऐसा आप फ्लिप्कार्ट, अमेज़न इंडिया, और मी.कॉम के माध्यम से कर सकते हैं, अर्थात् कम कीमत में इस मोबाइल फोन को खरीद सकते हैं। आपको बता देते हैं कि इसके पहले तक इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 26,999 थी, लेकिन अब यह Rs 4000 घटकर मात्र Rs 22,999 ही रह गई है। इसके अलावा आपको बता देते है नकी यह कीमत में कटौती मात्र 31 अगस्त तक ही है। 

Redmi K20 Pro स्पेसिफ़िकेशन और फीचर्स 

Redmi K20 Pro को 6.39 इंच की AMLOED ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है जो 91.9 स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो ऑफर करती है और इसे HDR सपोर्ट दिया गया है। Redmi K20 Pro को कम्पनी ने ग्लेशियर ब्लू, फ्लेम रेड और कार्बन ब्लैक कलर में लाया गया है और फोन में 7th जनरेशन का इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। बढ़िया एक्सपीरियंस के लिए डार्क मोड, रीडिंग मोड को भी शामिल किया गया है। डिवाइस के बैक पर 3D कर्व्ड ग्लास बैक दिया गया है जिसे कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 द्वारा प्रोटेक्ट किया गया है। स्मार्टफोन का वज़न 191 ग्राम है। 

Redmi K20 Pro को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 के साथ लॉन्च किया गया है जो एड्रेनो 640 के साथ पेयर किया गया है। गेमिंग परफॉरमेंस को बेहतर बनाने के लिए 2nd जनरेशन गेम टर्बो फीचर को ऐड किया गया है। स्मार्टफोन में 8GB LPDDR4X रैम दी गई है और यह 256GB UFS 2.1 स्टोरेज के साथ आया है। 

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo