Redmi K20 Pro को मिलना शुरू हुआ ये अपडेट, टच परफॉर्मेंस हुई बेहतर

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 26 Jul 2019
Redmi K20 Pro को मिलना शुरू हुआ ये अपडेट, टच परफॉर्मेंस हुई बेहतर
HIGHLIGHTS

Redmi K20 Pro को भारत में मिला पहला OTA अपडेट

July Android security patch के साथ आता है अपडेट

अपडेट का साइज़ है 475MB

Advertisements

Top reasons to buy the vivo X50 Pro smartphone

Here’s a look at what makes the vivo X50 Pro one of the best smartphones out there

Click here to know more

भारत में Redmi K20 Pro के लॉन्च के बाद ही स्मार्टफोन को MIUI 10 Global Stable ROM V10.3.3.0 update मिलना शुरू हो चुका है। यह अपडेट स्मार्टफोन का पहला OTA update है जो लॉन्च के बाद मिला है। इस अपडेट के बाद फ़ोन क्र फिंगरप्रिंट सेंसर में भी सुधार किया गया है। इसके साथ ही 48MP इमेज कैप्चर टाइम, Game Turbo पर टच परफॉरमेंस में भी सुधार किया गया है।

Redmi K20 Pro में यह अपडेट June 2019 Android security patch के साथ आता है। इस अपडेट का साइज़ 475MB है। Redmi K20 Pro Update की कंपनी ने आधिकारिक घोषणा की है। रेडमी के मुताबिक K20 Pro में MIUI V10.3.3.0 अपडेट को इंस्टॉल किया है।

इसका सॉफ्टवेयर वर्जन MIUI 10.3.3.0.PFKINXM है। इसके साथ ही चेंजलॉग से पता चलता है कि गेम टर्बो फीचर का इस्तेमाल करते समय फोन के टच परफॉर्मेंस में भी सुधार किया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने अपडेट में कैमरा फीचर्स; ब्यूटीफाई मोड और फिल्टर्स के लिए ऑप्टिमाइज़  इंटरफेस को भी शामिल किया है।

यूज़र्स को अगर अभी तक अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो वे इसे चेक कर सकते हैं। इसके लिए सेटिंग्स में जाकर अपडेट को चेक किया जा सकता है। वहीँ इस नए मीयूआई वर्जन को मैनुअली इंस्टॉल करने के लिए शाओमी ने रिकवरी और फास्टबूट पैकेज भी उपलब्ध कराया है।

logo
Digit Hindi

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

टॉप प्रोडक्ट्स

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status