Rs 4,499 की किफायती कीमत में लॉन्च हुआ Redmi Go स्मार्टफोन

Rs 4,499 की किफायती कीमत में लॉन्च हुआ Redmi Go स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

Redmi Go स्मार्टफोन को मात्र Rs 4,499 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है और इस स्मार्टफोन की सेल फ्लिपकार्ट, मी.कॉम और मी होम पर 22 मार्च को शुरू होगी।

ख़ास बातें

  • Rs 4,499 में लॉन्च हुआ Redmi Go स्मार्टफोन
  • एंड्राइड गो सपोर्ट करता है हिंदी, अंग्रेज़ी और हिंगलिश
  • 22 मार्च से होगा सेल में उपलब्ध

 

Xiaomi ने आज भारत में अपना एंड्राइड गो स्मार्टफोन Redmi Go लॉन्च कर दिया है। इस एंट्री-लेवल फोन को कम्पनी ने Rs 4,499 की कीमत में लॉन्च किया है। हाल ही में कम्पनी ने भारत में अपने दो स्मार्टफोंस Redmi Note 7 और Note 7 Pro स्मार्टफोंस को लॉन्च किया था। 

Redmi Go कीमत और उपलब्धता

Redmi Go स्मार्टफोन को Rs 4,499 की किफायती कीमत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की सेल Flipkart, Mi.com और Mi Home पर 22 मार्च दोपहर 12 बजे शुरू होगी। लॉन्च ऑफर के तहत जियो यूज़र्स को Rs 2,200 का कैशबैक और 100GB फ्री डाटा मिल रहा है। 

Redmi Go स्पेसिफिकेशंस 

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Redmi Go स्मार्टफोन में 5.0 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है और इसका रेज़ोल्यूशन 1280X720 पिक्सल है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 16:9 है। स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन में 1GB रैम और 8GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 क्वैड कोर प्रोएस्सर से लैस है और इसे एंड्राइड ओरियो (गो एडिशन) पर लॉन्च किया गया है। यूज़र्स को इस डिवाइस में कई एंड्राइड गो एप्प्स मिल रहे हैं जिसमें Youtube Go, Gmail Go, Maps Go आदि शामिल हैं। 

स्मार्टफोन में डुअल सिम और डेडिकेटेड माइक्रो SD कार्ड स्लॉट दिया गया है और जिसके ज़रिए स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस को 20+ भारतीय भाषाओं के सपोर्ट के साथ पेश किया गया है और गूगल असिस्टेंट को हिंदी, अंग्रेज़ी और हिंगलिश में उपयोग कर सकते हैं।

कैमरा की बात करें तो डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसे LED फ़्लैश के साथ पेयर गया है और यह 7 रियल टाइम फीचर के साथ आता है। रियर कैमरा के ज़रिए 1080p फुल HD विडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। स्मार्टफोन के फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल AI ब्यूटीफाई सेल्फी कैमरा दिया गया है और यह सेल्फी के लिए ऑटो HDR सपोर्ट करता है और इससे HD विडियो कालिंग की जा सकती है। 

स्मार्टफोन को ब्रश्ड मैटेलिक फिनिश दिया गया है और यह ब्लू और क्लासिक ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। रेड्मी गो को डुअल माइक नॉइज़ रिडक्शन के साथ लॉन्च किया गया है और इस सेगमेंट में यह पहला फोन है जो डुअल माइक नॉइज़ रिडक्शन ऑफर करता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi Redmi 7 4000mAh की बैटरी के साथ चीन में लॉन्च, शुरुआती कीमत करीब 7000 रूपये

Xiaomi Black Shark 2 प्रेशर सेंसिटिव AMOLED डिस्प्ले और 12GB रैम के साथ चीन में हुआ लॉन्च

 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo