Redmi 9i स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में किया जा सकता है जानिये सबकुछ

Redmi 9i स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में किया जा सकता है जानिये सबकुछ
HIGHLIGHTS

Redmi 9i स्मार्टफोन को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है

आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में मीडियाटेक Helio G25 प्रोसेसर होने की संभावना है

Redmi 9i स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किये जाने के आसार हैं, यह इसका बेस वैरिएंट होने वाला है

Redmi 9i स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इस लेटेस्ट Redmi स्मार्टफोन को Redmi 9 सीरीज के नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज में Redmi 9 Prime और Redmi 9 को लॉन्च किया चुका है। ग्लोबल Redmi 9 वैरिएंट के री ब्रांडेड वर्जन के तौर पर Redmi 9 Prime को भारत में लॉन्च किया गया था। इसके अलावा Redmi 9 मोबाइल फोन को कुछ बदलावों के साथ मलेशिया में Redmi 9C के तौर पर लॉन्च किया गया था। अब ऐसा सामने आ रहा है कि Redmi 9i को Redmi 9A के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। 

अगर हम एक रिपोर्ट की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Redmi 9i स्मार्टफोन Redmi 9A का ही रीब्रांडेड वर्जन होने वाला है। इस मोबाइल फोन को भारत में दो अलग अलग रैम और स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है, इस मोबाइल फोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल के साथ 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको नेचर ग्रीन, सी ब्लू, और मिडनाइट ब्लैक रंगों में पेश किया जा सकता है। हालाँकि स्पेक्स के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। 

Redmi 9i के अनुमानित स्पेसिफ़िकेशन्स 

इस मोबाइल फोन को यानी Redmi 9i को एंड्राइड 10 और ड्यूल सिम स्लॉट के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा मोबाइल फोन में आपको MIUI 11 या MIUI 12 का सपोर्ट भी मिल सकता है। इस मोबाइल फोन में आपको 6.53-इंच की HD+ LCD डिस्प्ले मिल सकती है। फोन में आपको मीडियाटेक हेलिओ G25 ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में आपको 4GB की रैम भी मिल सकती है। 

Redmi 9i स्मार्टफोन में आपको एक सिंगल 13MP का रियर कैमरा मिल सकता है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5MP का फ्रंट कैमरा भी मिल सकता है। हालाँकि इतने पर ही यह रुकने वाला नहीं है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी 10W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है।   

गौरतलब हो कि, अभी हाल ही में Redmi 9 Prime स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया गया था। Xiaomi Redmi 9 Prime में 6.53 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है और इसका रेजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है। डिस्प्ले के टॉप पर एक वॉटर ड्रॉप नौच दिया गया है जिसमें एक सेल्फी कैमरा को रखा गया है। स्क्रीन को गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है और फोन नए ओरा 360 डिज़ाइन के साथ रिपल टेक्सचर दिया गया है और इसका वज़न 198 ग्राम है। फोन को चार रंगों स्पेस ब्लू मिंट ग्रीन, सन राइज फ्लेयर और मैट ब्लैक कलर में उतारा गया है।

फोन मीडियाटेक हीलियो G80 चिपसेट द्वारा संचालित है जो ओक्टा-कोर CPU है और इसे Mali-G52 GPU के साथ पेयर किया गया है। फोन Android 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है। फोन में 4GB रैम और 128GB तक स्टोरेज दिया गया है। फोन के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Redmi 9 के बैक पर क्वाड-कैमरा सेटअप से लैस है और इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा है जिसका अपर्चर f/2.2 है, दूसरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा है, तीसरा 5MP का मैक्रो कैमरा और चौथा 2MP का डेप्थ सेन्सर है। फोन के फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो वॉटर ड्रॉप नौच में रखा गया है। फोन में 5,020mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है लेकिन डिवाइस के साथ केवल 18W चार्जिंग एडाप्टर ही आया है। सुरक्षा के लिए फोन के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेन्सर दिया गया है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo