पहले से ही सस्ता Redmi 9 Prime और हुआ सस्ता; जानें कितना मिल रहा है डिस्काउंट

पहले से ही सस्ता Redmi 9 Prime और हुआ सस्ता; जानें कितना मिल रहा है डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

Redmi 9 Prime इंडिया के बाजार में एक अच्छे बजट मोबाइल फोन के तौर पर जाना जाता है

Redmi 9 Prime में आपको 5020mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है

Redmi 9 Prime मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिल रहा है

हम सभी Redmi 9 Prime के बारे में भली-भाँती अवगत हैं। यह मोबाइल फोन अपने दमदार फीचर्स और स्पेसिफ़िकेशन्स के लिए इंडिया के बाजार में कम कीमत के साथ एक अच्छे मोबाइल फोन के तौर पर फेमस है। हालाँकि अब इस मोबाइल फोन की कीमत में और भी ज्यादा कटौती सामने आ रही है, आपको बता देते हैं कि Redmi 9 Prime के प्राइस में कटौती हुई है, ऐसा भी कह सकते है कि Redmi 9 Prime आपको अब बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। असल में ऐसा भी कहा जा सकता है कि पहले से सस्ता Redmi 9 Prime अब और भी ज्यादा सस्ता हो गया है। 

Redmi 9 Prime मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा दमदार बैटरी और ताकतवर प्रोसेसर के साथ यह और भी ज्यादा कारगर हो जाता है। हालाँकि अपने इन सब फीचर्स के चलते भी इसे कम ही कीमत में लॉन्च किया गया था, आपको बता देते है कि इसे Rs 10000 की कीमत के अंदर अभी तक लिया जा सकता था। लेकिन अब यह अपनी नई कीमत के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है। आइये जानते है कि आखिर क्या है Redmi 9 Prime का नया प्राइस?

redmi 9 prime price cut

Redmi 9 Prime का नया प्राइस क्या है?

Redmi 9 Prime को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक बढ़िया मौका इस समय है। आपको बता देते है कि Redmi 9 Prime के दोनों ही रैम और स्टोरेज मॉडल्स को आप अब बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि Redmi 9 Prime मोबाइल फोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल को मात्र Rs 9,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, जबकि अगर आप इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को लेना चाहते हैं तो यह आपको Rs 10,999 में मिल जाने वाला है। हालाँकि आपको बता देते है कि यह प्राइस ड्राप Redmi 9 Prime के लिए परमानेंट नहीं है। कंपनी ने यानी Xiaomi ने इस बात की पुष्टि पहले ही कर दी है कि यह प्राइस ड्राप केवल लिमिटेड टाइम के लिए ही है। 

Redmi 9 Prime स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

Xiaomi Redmi 9 Prime में 6.53 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है और इसका रेजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है। डिस्प्ले के टॉप पर एक वॉटर ड्रॉप नौच दिया गया है जिसमें एक सेल्फी कैमरा को रखा गया है। स्क्रीन को गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है और फोन नए ओरा 360 डिज़ाइन के साथ रिपल टेक्सचर दिया गया है और इसका वज़न 198 ग्राम है। फोन को चार रंगों स्पेस ब्लू मिंट ग्रीन, सन राइज फ्लेयर और मैट ब्लैक कलर में उतारा गया है।

redmi 9 prime price cut in india

फोन मीडियाटेक हीलियो G80 चिपसेट द्वारा संचालित है जो ओक्टा-कोर CPU है और इसे Mali-G52 GPU के साथ पेयर किया गया है। फोन Android 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है। फोन में 4GB रैम और 128GB तक स्टोरेज दिया गया है। फोन के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Redmi 9 के बैक पर क्वाड-कैमरा सेटअप से लैस है और इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा है जिसका अपर्चर f/2.2 है, दूसरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा है, तीसरा 5MP का मैक्रो कैमरा और चौथा 2MP का डेप्थ सेन्सर है। फोन के फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो वॉटर ड्रॉप नौच में रखा गया है। फोन में 5,020mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है लेकिन डिवाइस के साथ केवल 18W चार्जिंग एडाप्टर ही आया है। सुरक्षा के लिए फोन के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेन्सर दिया गया है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo