Redmi 8A और Redmi 8 को मिला नया अपडेट, जानें क्या है ख़ास

Redmi 8A और Redmi 8 को मिला नया अपडेट, जानें क्या है ख़ास
HIGHLIGHTS

अपडेट का साइज़ है 469MB

सितम्बर सिक्योरिटी पैच है शामिल

Xiaomi ने अपने बजट स्मार्टफोंस Redmi 8A और Redmi 8 के लिए नया अपडेट जारी किया है और अपडेट में लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच तथा नए फीचर्स से लैस है। कम्पनी ने दोनों फोंस के लिए MIUI 10.3.3.0.PCPINXM अपडेट रोल आउट किया है और अपडेट में सितम्बर महीने का सिक्योरिटी पैच मौजूद है।

अपडेट में ऐप वोल्ट के लिए नए फीचर्स मिल रहे हैं और अब यूज़र्स अधिक शोर्ट कट्स के लिए स्वाइप डाउन कर सकते हैं। इसके अलावा, यह डिज़ाइन और यूज़र इंटरफेस को ऑप्टीमाइज़ करता है। इस अपडेट का साइज़ 469MB है और यूज़र्स अपडेट चेक करने के लिए सेटिंग्स विकल्प में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट चेक कर सकते हैं।

Xiaomi ने भारत में इस बजट स्मार्टफोन Redmi 8A को 6.22 इंच की एचडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है। फोन में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच और Gorilla Glass 5 का सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन को कंपनी ने दो वैरिएंट्स में पेश किया है जिसमें 2GB+ 32GB और 3GB+ 32GB शामिल हैं।

इसमें आपको 5000mAh की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है। साथ ही डिवाइस में USB Type C रिवर्सिबल कनेक्टर सपोर्ट भी दिया गया है। फोन में स्प्लैश प्रूफ है और P2i कोटिंग दी गई है। डिवाइस में 12 मेगापिक्सल का AI सिंगल कैमरा दिया गया है जो SONY IMX 363 है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में Android 9 बेस्ड MIUI 10 का सपोर्ट दिया गया है। डुअल सिम के साथ माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट भी है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo