Realme XT के क्वाड कैमरा में होगा 64MP सेंसर, हुई आधिकारिक पुष्टि

Realme XT के क्वाड कैमरा में होगा 64MP सेंसर, हुई आधिकारिक पुष्टि
HIGHLIGHTS

Realme XT 64MP कैमरा से होगा लैस

सितम्बर में लॉन्च होगा पोस्ट

हाल ही में जहां सबको रियलमी के 64MP कैमरा फ़ोन का इंतज़ार था वहीँ इसकी आधिकारिक पुष्टि हो चुकी है कि किस फ़ोन में यह सेंसर आएगा। Realme India CEO Madhav Sheth ने इस बात की जानकारी दे दी है कि 64MP camera sensor कस इस्तेमाल अपकमिंग रियलमी फ़ोन Realme XT में किया जायेगा। कंपनी सीईओ का कहना है कि Realme XT को सितम्बर में लॉन्च किया जायेगा।

Realme XT वहीँ फ़ोन है जिसकी कैमरा टेक्नोलॉजी को इसी महीने शोकेस किया गया था। डिवाइस के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर वर्टीकल पोज़िशन में quad-camera setup दिया जायेगा। इससे पहले कंपनी सीईओ ने इस बात की जानकरी दी थी कि Realme एक ऐसा फ़ोन बना रहा है जो Samsung के Bright GW1 sensor से लैस होगा।

फ़ोन को सबसे पहले भारतीय मार्किट में उतारा जायेगा। सेंसर में 64MP रेसोल्यूशन होगा। आपको बता दें कि यह सेंसर फोटो शूट के लिए कंपनी की ISOCELL technology का इस्तेमाल करता है। इस साल मई में Samsung Semi Conductors की तरफ से लॉन्च यह स्मार्टफोन इमेजिंग सेंसर 4-pixel binning से 16-megapixel binned images देता है।

आपको बता दें कि ISOCELL Bright GW1, Samsung 0.8μm-pixel image sensor lineup के तहत अबतक का सबसे हाई रेसोल्यूशन वाला सेंसर है। सैमसंग ने बताया कि यह सेंसर pixel-merging Tetracell technology और remosaic algorithm से लैस है जिससे 16MP की तस्वीरें लो लाइट में मिलती हैं। साथ ही ब्राइट लाइट में हाई डीटेल्स के साथ 64MP के शॉट्स मिलते हैं।

फ़ोन में इस्तेमाल quad-camera setup में टॉप परअल्ट्रा वाइड कैमरा 64MP प्राइमरी कैमरा के साथ दिया गया है। इसके बाद मैक्रो लेंस और चौथे लेंस को डेप्थ सेंसर के तौर पर पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए रखा गया है। Realme के मुताबिक अल्ट्रा वाइड लेंस 119-degree wide field of view देता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo