Realme XT को भारत में मिलना शुरू हुआ Realme UI के साथ एंड्राइड 10 का अपडेट

Realme XT को भारत में मिलना शुरू हुआ Realme UI के साथ एंड्राइड 10 का अपडेट
HIGHLIGHTS

Realme XT अपडेट वर्जन नंबर RMX1921EX_11_C.01 है और इसे कुछ दिनों में आपके Realme XT फोन तक पहुँच जाना चाहिए

उपयोगकर्ताओं की रिपोर्ट के आधार पर, अपडेट का साइज़ लगभग 3.52GB के आसपास का है

Realme XT ने भारत में Android 10-आधारित Realme UI अपडेट प्राप्त करना शुरू कर दिया है। अपडेट  एक नया डिज़ाइन, एक अनुकूलित साइडबार, अनुकूलित स्क्रीनशॉट सुविधा, नेविगेशन जेस्चर 3.0, एक नया फ़ोकस मोड और बहुत कुछ लेकर आया है। अपडेट शुरू में एक सीमित संख्या में उपयोगकर्ताओं को ओवर-द-एयर (ओटीए) रोल आउट कर रहा है, और यह सुनिश्चित करने के बाद कि कुछ महत्वपूर्ण बग नहीं मिलते हैं, कुछ दिनों में एक बड़ा रोलआउट शुरू हो जाएगा। हाल ही में, भारत में Realme X2 उपयोगकर्ताओं को Realme UI इंटरफ़ेस के बीटा परीक्षण के लिए अपने आवेदन जमा करने के लिए कहा गया था। Realme ने पिछले हफ्ते Realme 3 Pro के लिए Android 10 अपडेट भी जारी किया है।

कंपनी ने Realme XT के लिए Realme UI रोलआउट शुरू करने की घोषणा करने के लिए मंचों पर ले गई है। अपडेट का वर्जन नंबर RMX1921EX_11_C.01 है और OTA अपडेट कुछ दिनों में आ जाना चाहिए। यदि आपने अभी तक कोई सूचना नहीं देखी है, तो यह देखने के लिए कि आपने अपडेट प्राप्त किया है या नहीं, यह देखने के लिए मैन्युअल रूप से सेटिंग पेज की जाँच करें। उपयोगकर्ताओं की रिपोर्टों के आधार पर, अपडेट का साइज़ लगभग 3.52GB है। अभी तक कोई मैनुअल डाउनलोड लिंक उपलब्ध नहीं है, लेकिन इसे जल्द ही लाइव होना चाहिए। इस रोलआउट का मंचन ढंग से किया जा रहा है, और सभी उपयोगकर्ता इसे तुरंत प्राप्त नहीं कर सकते हैं। जब आप अपडेट प्राप्त करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त स्टोरेज स्पेस फ्री रखें, एक मजबूत वाई-फाई कनेक्शन के तहत डाउनलोड करें, और अपडेट इंस्टॉल होने के दौरान फोन को चार्ज पर रखें।

Realme XT अपडेट चेंगलॉग में आ रहा है, नया एंड्रॉइड 10-आधारित Realme UI अपडेट नए नेविगेशन जेस्चर लाता है जो लैंडस्केप मोड, नए चार्जिंग एनीमेशन, लाइव वॉलपेपर, ओप्पो, शाओमी के लिए समर्थन और Realme शेयर के साथ विवो फोन में भी काम करता है। बेहतर अनुभव और वन-हैंड ऑपरेशन की पेशकश करने के लिए साइडबार में सुधार किया गया है। फ़ाइल कंसोल को फ़ाइल प्रबंधक और OSIE विज़ुअल इफ़ेक्ट के साथ बदल दिया गया है और कोई सूचना अलर्ट बटन भी नहीं हटाया गया है। स्प्लिट स्क्रीन मोड में खोलने के लिए स्मार्ट साइडबार से ऐप को खींचने की क्षमता को जोड़ा गया है, और फुलस्क्रीन ऐप पर सहायक बॉल अपारदर्शिता और छिपाने वाली सहायक गेंद जैसी दो नई सुविधाएँ जोड़ी गई हैं।  

Realme XT में 3-finger के स्क्रीनशॉट विकल्प और फ़ोकस मोड में सुधार जैसी सुविधाएँ जोड़ी गई हैं। इंटरफ़ेस वॉलपेपर और कस्टम रिंगटोन की एक नई सूची भी लाता है। ऐप आइकन आकार और आकार के आधार पर अनुकूलन योग्य हैं, और अपडेट एक व्यक्तिगत सूचना सुरक्षा सुविधा लाता है जिसमें दावा किया जाता है कि उपयोगकर्ता के व्यक्तिगत जानकारी तक पहुंच का अनुरोध करने पर खाली सूचना पृष्ठ प्रदान करते हैं। 

अपडेट में नया चार्जिंग एनीमेशन, स्क्रीन रिकॉर्डिंग के लिए एक पॉज़ फीचर, और एक्सेसबिलिटी के लिए टॉकबैक फ्लोटिंग प्रॉम्प्ट लाता है। रैंडम मैक एड्रेस जेनरेटर नामक एक नई सुविधा भी है जो लक्षित विज्ञापनों से बचने और वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट होने पर आपकी गोपनीयता की रक्षा करने के लिए एक यादृच्छिक मैक एड्रेस उत्पन्न करती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo