Realme XT October 2019 Update: इस अपडेट में रियलमी xt को मिलें वाइड एंगल वीडियो रिकोर्डिंग और डार्क मोड फीचर्स

Realme XT October 2019 Update: इस अपडेट में रियलमी xt को मिलें वाइड एंगल वीडियो रिकोर्डिंग और डार्क मोड फीचर्स
HIGHLIGHTS

Realme XT स्मार्टफोन को October महीने का PTA अपडेट मिलना शुरू हुआ है, इस अपडेट में फोन को डार्क मोड, वाइड-एंगल विडियो रिकॉर्डिंग और अन्य बहुत कुछ मिला है

Realme XT को यह अपडेट अक्टूबर के कलरIS 6.0.1 के रूप में मिला है, और इस अपडेट का साइज़ 2.87GB है

Realme XT को अब अक्टूबर OTA अपडेट मिला है, जिसमें यह अपेक्षित सिस्टम-वाइड डार्क मोड फीचर लाता है। Realme ने घोषणा की कि वह अपने सभी फोन में सिस्टम-वाइड डार्क मोड लाएगा, और Realme 1 और Realme U1 को पहले यह सुविधा प्राप्त हुई। Realme 5 Pro और Realme C2 फोन को हाल ही में एक अपडेट के जरिए फीचर मिला है, और अब Realme XT को भी यह मिल रहा है। Realme XT अपडेट अनुकूलित सिस्टम इंटरफ़ेस, नए वाइड-एंगल वीडियो समर्थन, बेहतर कैमरा ज़ूम गुणवत्ता और बहुत कुछ मिलता है।

नया Realme XT अपडेट फर्मवेयर वर्जन नंबर RMX1921_11_A.11 है। कंपनी ने इसे अपने मंचों पर रोलआउट की घोषणा की है, इस अपडेट का साइज़ 2.87GB है। उपयोगकर्ताओं को अपने फोन पर आते ही अपने Realme XT को अपडेट करने की सलाह दी जाती है। एक मजबूत वाई-फाई कनेक्शन के तहत डाउनलोड करें, इसके अलावा आपके फोन में पर्याप्त बैटरी भी होना जरुरी है। Realme द्वारा अपने सॉफ़्टवेयर सपोर्ट पेज पर एक मैनुअल डाउनलोड लिंक भी साझा किया गया है, और आप सरल मोड या रिकवरी मोड के माध्यम से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इस अपडेट के बारे में आप विस्तार से नीचे जा सकते हैं: 

चैंजलोग में देखा जा सकता है कि Realme XT अपडेट सिस्टम-वाइड डार्क मोड लाएगा। यह उपयोगकर्ताओं को फोन के पारिस्थितिकी तंत्र के माध्यम से ग्रे स्केल इंटरफेस का आनंद लेने की अनुमति देगा। अपडेट अक्टूबर 2019 के सिक्यूरिटी पैच, एक अनुकूलित सिस्टम इंटरफ़ेस, एक बेहतर कैमरा ज़ूम गुणवत्ता, कम रोशनी वाले वातावरण में अनुकूलित कैमरा गुणवत्ता, अनुकूलित सफेद संतुलन प्रभाव, कुछ दृश्यों में अनुकूलित कैमरा शोर और बेहतर कम्पास सटीकता भी लाता है।

Realme XT अपडेट वाइड-एंगल वीडियो रिकॉर्डिंग की सपोर्ट भी अब आपको मिल रही है, और कुछ दृश्यों में फ्लैश रंग की असामान्यता को ठीक करता है। यह कुछ परिदृश्यों में सफेद संतुलन अस्थिरता को भी ठीक करता है। Realme नोट करता है कि यह अपडेट एक स्टेज रोल आउट है, और OTA को आज उपयोगकर्ताओं की एक सीमित संख्या में बेतरतीब ढंग से धकेला जाएगा और यह सुनिश्चित करने के बाद कुछ दिनों में व्यापक रोलआउट होगा कि कोई महत्वपूर्ण बग नहीं हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo