Realme X7 और Realme X7 Pro भी जल्द ही सकते हैं लॉन्च, होल-पंच डिस्प्ले से होंगे लैस

Realme X7 और Realme X7 Pro भी जल्द ही सकते हैं लॉन्च, होल-पंच डिस्प्ले से होंगे लैस
HIGHLIGHTS

Realme X7 और Realme X7 Pro मोबाइल फोंस को 1 सितम्बर को लॉन्च किया जा सकता है

इन मोबाइल फोंस में यानी Realme X7 और Realme X7 Pro में एक 120Hz AMOLED डिस्प्ले देखी जा सकती है

Realme X7 सीरीज कंपनी की पहली स्मार्टफोन सीरीज होने वाली है जो 120Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगी

Realme X7 सीरीज 1 सितंबर को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, कंपनी ने बुधवार को वीबो पर पोस्ट किए गए एक टीज़र के माध्यम से इस बात की जानकारी सभी तक पहुँचा दी है। नई स्मार्टफोन सीरीज़ में Realme X7 और Realme X7 Pro स्मार्टफोंस के लॉन्च की संभावना है – दोनों स्मार्टफोंस में आपको 5G सपोर्ट मिलने वाला है। Realme X7 सीरीज़ 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले के साथ आने वाली है। इसके अलावा, Realme के इन दो नए स्मार्टफोंस में पतले बेज़ेल्स की पेशकश की जा सकती है, साथ ही एक होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन भी भी आपको देखने के लिए मिल सकता है। Realme X7 सीरीज मौजूदा Realme X3 मॉडल पर कई नए बदलाव के साथ आ सकती है।

Weibo पर पोस्ट किए गए टीज़र के अनुसार, Realme X7 सीरीज़ 120Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगी। यह कंपनी के पोर्टफोलियो में पहले स्मार्टफोंस के तौर पर भी देखे जा रहे हैं, क्योंकि अब तक Realme X3 और Realme X3 SuperZoom शामिल हैं, और इनमें एक 120Hz LCD पैनल शामिल हैं।

Realme द्वारा जारी किए गए टीज़र भी Realme X7 और Realme X7 Pro के आने की संभावना नजर आ रही है। इसका मतलब है कि Realme X7 और Realme X7 Pro को इस सीरीज में पहले लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अतिरिक्त, नई सीरीज पर अगली पीढ़ी के सेलुलर नेटवर्क सपोर्ट को भी उजागर कर रही है, ऐसा माना जा रहा है कि दोनों ही स्मार्टफोंस में आपको 5G सपोर्ट मिलने वाला है।

Weibo पर पोस्ट किया गया एक और टीज़र Realme X7 सीरीज़ पर एक कर्व्ड डिस्प्ले डिज़ाइन की ओर इशारा कर रहा है। यह टीज़र होल-पंच डिज़ाइन के होने के भी संकेत दे रहा है, हालाँकि अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है, इसी कारण इन सभी खबरों को मात्र अफवाहों के तौर पर ही देखा जाना जरुरी है।

Realme X7 सीरीज़ का लॉन्च 1 सितंबर को दोपहर 2 बजे CST एशिया (11:30 am IST) पर चीन में होगा। हालाँकि, इसके ग्लोबल लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसका मतलब है कि अभी तक इन स्मार्टफोंस के चीन के बाहर लॉन्च के कोई भी संकेत नहीं है, इसके अलावा अभी इस समय यह भी नहीं कहा जा सकता है कि Realme X7 सीरीज को भारत में भी लॉन्च किया जाने वाला है, या नहीं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo