Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि, 24 फरवरी को MWC 2020 में किया जायेगा लॉन्च

Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि, 24 फरवरी को MWC 2020 में किया जायेगा लॉन्च

हम जानते हैं कि खबरें आ रही थी कि Realme की ओर से मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस बार्सिलोना स्पेन में एक 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च किया जायेगा। अब कंपनी ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है कि इस इवेंट में यानी MWC 2020 में 24 फरवरी को Realme X50 Pro 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाने वाला है।

कंपनी की ओर से शेयर की गई एक टीज़र इमेज और इनवाइट को इसी के साथ सामने आ रहा है, कहता है कि स्मार्टफोन को एक ड्यूल पंच-होल कट-आउट डिजाईन में लॉन्च किया जा सकता है, इस जगह पर फोन का फ्रंट कैमरा देखा जा सकेगा। इसके अलावा डिस्प्ले के एजेस को भी सुरव किया गया है।

अभी हाल ही में कंपनी के CMO यानी Xu Qi Chase ने इस बात की पुष्टि की है कि Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन का मॉडल नंबर RMX2071 होने वाला है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम का लेटेस्ट फ्लैगशिप प्रोसेसर यानी स्नेपड्रैगन 865 चिपसेट मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको लगभग 12GB तक की रैम मिलने वाली है। साथ ही फोन में आपको 256GB तक की UFS 3.0 स्टोरेज भी मिलने वाली है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन X55 चिपसेट से भी लैस किया जाने वाला है, ऐसा फोन में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी को देखते हुए किया जाने वाला है। 

ऐसा भी सामने आया है कि इस मोबाइल फोन में आपको एंड्राइड 10 की सपोर्ट मिलने वाली है, इसके अलावा इसमें आपको कंपनी का Realme UI भी देखने को मिलने वाला है। इस मोबाइल फोन को अभी हाल ही में AnTuTu बेंचमार्क पर देखा गया था. यहाँ इसे 574,985 स्कोर मिले हैं। 

इस आगामी स्मार्टफोन से संबंधित लीक विवरणों से पता चलता है कि यह 2400 x 1080 पिक्सल के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन वाली फुल एचडी + डिस्प्ले के साथ आएगा और 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ-साथ 120Hz रिफ्रेश रेट भी इसमें देखने को मिलने वाला है। जबकि बैटरी क्षमता अभी तक ज्ञात नहीं है, डिवाइस को 50W फास्ट चार्जिंग समर्थन के साथ आने की उम्मीद है।

X50 प्रो 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन के अलावा, कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि इसके पहले स्मार्ट टीवी के बारे में MWC में एक घोषणा भी होगी। हमें यकीन नहीं है कि यह इवेंट में टीवी का अनावरण करेगा क्योंकि MWC वास्तव में टीवी के लिए जगह नहीं है। हमें क्या उम्मीद है कि हमें टीवी और इसकी अंतिम रिलीज की तारीख के बारे में अधिक जानकारी मिलेगी। Realme X50 Pro 5G की लॉन्चिंग MWC 2020 में इसी महीने 24 फरवरी को सुबह 10 बजे CEST में होनी है। हम फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी जानने की उम्मीद करते हैं क्योंकि लॉन्च की तारीख नजदीक है।

सोर्स:

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo