Realme X2 Pro का नया वैरिएंट 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च, कीमत है Rs 27,999

Realme X2 Pro  का नया वैरिएंट 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च, कीमत है Rs 27,999
HIGHLIGHTS

Realme की ओर से Realme X2 Pro का नया वैरिएंट 6GB रैम के साथ लॉन्च कर दिया गया है

इस बात की घोषणा कंपनी के CEO Madhav Seth की ओर से की गई है, उन्होंने कहा है कि Realme X2 Pro का 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट अब खरीदने के लिए उपलब्ध है

इसकी कीमत Rs 27,999 रखी गई है

Realme की ओर से Realme X2 Pro मोबाइल फोन के 6GB रैम वैरिएंट को लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी के CEO माधव सेठ ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि कंपनी ने Realme X2 Pro का 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट उपलब्ध करा दिया है। इस डिवाइस की कीमत Rs 27,999 है। हालाँकि अभी तक इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर इस मोबाइल फोन को सेल के लिए भारतीय बाजार में कब तक लाया जाने वाला है। 

Realme X2 Pro के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

जैसे कि पहले ही कहा जा चुका है कि इस मोबाइल फोन यानी Realme X2 Pro को एक फ्लैगशिप मोबाइल फोन की तरह लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855+ चिपसेट दिया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 6.5-इंच की एक Super AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। जो आपको FHD+ रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है।

इस मोबाइल फोन में आपको OnePlus 7 Pro, OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro मोबाइल फोंस की तरह ही 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिल रही है। मोबाइल फोन को लिक्विड कुलिंग फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। आपको बता देते है कि इसमें आपको 4000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। यह 50W VOOC फ़ास्ट (फ़्लैश) चार्जिंग के साथ मिल रही है। 

कैमरा आदि की अगर बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 64MP का मेन कैमरा मिल रहा है, जो 20X hybrid zoom तकनीकी के साथ आता है, f/1.8 अपर्चर के साथ आया है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक 13MP का टेलीफोटो लेंस भी मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। फोन को कलर OS 6 पर लॉन्च किया गया है।

Realme X2 प्रो मोबाइल फोन को भारतीय बाजार में दो अलग अलग वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन के 8GB रैम और 128GB मॉडल को आप Rs 29,999 में खरीद सकते हैं, इसके अलावा इसके 12GB रैम और 256GB मॉडल को Rs 33,999 में ख़रीदा जा सकता है, हालाँकि कंपनी ने इस मोबाइल फोन का 6GB रैम मॉडल भारतीय बाजार में लॉन्च  हो चुका है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo