आज Flipkart पर खरीदें पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला Realme X और पाएं ये सेल ऑफर्स

आज Flipkart पर खरीदें पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला Realme X और पाएं ये सेल ऑफर्स
HIGHLIGHTS

रियलमी का यह पहला फोन है जो आता है पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ

पोलर व्हाइट और स्पेस ब्लू रंग में खरीदा जा सकता है फोन

आज रियलमी ने अपने Realme X फ़ोन को भारत में सेल के लिए उतारा है। रियलमी का यह लेटेस्ट फ़ोन Realme X आज दोपहर 12 बजे Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। रियलमी का यह पहला फोन है जो पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आता है। कंपनी ने इस फ़ोन को कई सेल ऑफर्स के साथ उतारा है।

Realme X की भारत में कीमत

Realme X की शुरूआती कीमत 16,999 रुपये है जिसमें आपको 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट मिलता है। वहीँ फोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट को 19,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। डिवाइस को पोलर व्हाइट और स्पेस ब्लू रंग में खरीदा जा सकता है। रियलमी के इस फ़ोन को इसी महीने यानी जुलाई में ही लॉन्च किया गया था। 

Realme X Sale ऑफर्स

सेल ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर इस फ़ोन की खरीद पर Flipkart Axis Bank Credit Card, HDFC Bank Debit Card, Axis Bank Buzz Credit Card पर 5% का कैशबैक मिलेगा। साथ ही, अगली फ्लिपकार्ट फैशन प्रोडक्ट की खरीदी पर 10% यानी 100 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है। रियलमी वेबसाइट पर भी इस फ़ोन की खरीद पर 10% का मोबिक्विक सुपरकैश, Paytm First मेंबरशिप और Jio की ओर से 7,000 रुपये के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

Realme X स्पेसिफिकेशन्स

Realme X में आपको एक 6.53-इंच की FHD+ स्क्रीन मिल रही है, जो एक 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी आपको मिल रहा है। साथ ही आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का रियर सेंसर मिल रहा है, जो एक 5MP के सेकेंडरी कैमरा के साथ काम करने वाला है।

इतना ही नहीं आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 710 चिपसेट मिल रहा है। यह भारत में दो अलग वैरिएंट्स में उपलब्ध होने वाला है। इस मोबाइल फोन यानी Realme X मोबाइल फोन को भारत में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है, इसके लावा इसे एक अन्य वैरिएंट यानी 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में लिया जा सकता है। फोन में आपको एक 3,765mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको कलरOS 6 की लेयर भी मिल रही है। इस डिवाइस में आपको स्टोरेज को बढ़ाने के कोई ऑप्शन नहीं मिल रहा है।

फोन को भारतीय बाजार में दो रंगों में लॉन्च किया गया है जिसमें पोलर वाइट और स्पेस ब्लू शामिल हैं। Realme ने इस मोबाइल फोन के एक स्पेशल एडिशन यानी Special Spider-Man Edition को भी लॉन्च किया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo