Realme X और Realme 3i आज खरीदें Flipkart Sale में, पाएं ये ऑफर्स

Realme X और Realme 3i आज खरीदें Flipkart Sale में, पाएं ये ऑफर्स
HIGHLIGHTS

दोपहर 12 बजे से शुरु सेल

Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं फोन

Realme X और Realme 3i स्मार्टफोन को आज आप दोपहर 12 बजे Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। रियलमी का यह Realme X पहला फोन है जो पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आता है। कंपनी ने इस फ़ोन को कई सेल ऑफर्स के साथ उतारा है। Flipkart और realme.com पर इसे सेल के लिए उतारा जा रहा है। वहीँ Realme 3i भी MediaTek Helio P60 SoC, ड्यूल रियर कैमरा और 4,230mAh बैटरी के साथ आता है।

Realme X की भारत में कीमत और सेल ऑफर्स 

Realme X की शुरूआती कीमत 16,999 रुपये है जिसमें आपको 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट मिलता है। वहीँ फोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट को 19,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। डिवाइस को पोलर व्हाइट और स्पेस ब्लू रंग में खरीदा जा सकता है। रियलमी के इस फ़ोन को इसी महीने यानी जुलाई में ही लॉन्च किया गया था। यह फ़ोन Master Edition Onion और Garlic finish के साथ उपलब्ध हैं। Flipkart पर यूज़र्स को 5% कैशबैक HDFC और Flipkart Axis Bank card पर दिया जा रहा है।

Realme 3i की कीमत और सेल ऑफर्स

Realme 3i को भारत में 7,999 रुपए की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया गया है जिसमें आपको बेस वैरिएंट 3GB RAM + 32GB storage मिलता है म. साथ ही 4GB RAM + 64GB storage वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है। यूज़र्स इस फ़ोन को Diamond Black, Diamond Blue, और Diamond Red कलर में खरीद सकेंगे। सेल ऑफर्स के तहत Flipkart पर 5% cashback, Flipkart Axis Bank Credit Card, 5% cashback HDFC Bank Debit Cards पर और 5% डिस्काउंट Axis Bank Buzz Credit Card पर दिया जा रहा है। Realme website पर Realme 3i sale offers में 10% SuperCash MobiKwik पर और  Rs. 5,300 के Jio benefits दिए जा रहे हैं।

Realme X स्पेसिफिकेशन्स

Realme X में आपको एक 6.53-इंच की FHD+ स्क्रीन मिल रही है, जो एक 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी आपको मिल रहा है। साथ ही आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का रियर सेंसर मिल रहा है, जो एक 5MP के सेकेंडरी कैमरा के साथ काम करने वाला है।

फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 710 चिपसेट मिल रहा है। यह भारत में दो अलग वैरिएंट्स में उपलब्ध होने वाला है। फोन को भारत में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। अन्य वैरिएंट यानी 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में लिया जा सकता है। फोन में आपको एक 3,765mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। इसे एंड्राइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया गया है और यह कलरOS 6 से लैस है।

Realme 3i स्पेसिफिकेशन्स

Realme 3i को मीडियाटेक helio P60 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन यानी Realme 3i में आपको एक 13MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी फोन में मिल रहा है, जो 13MP और 2MP के सेंसर के एक बढ़िया कॉम्बो है।

इस डिवाइस में आपको एक 6.22-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है, इस मोबाइल फोन को इसके बैक पैनल पर डायमंड कट डिजाईन दिया गया है, जो इसे आकर्षक बना देता है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को भी कलरOS 6 के साथ एंड्राइड 9 पाई पर लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन को आप अलग अलग तीन रंगों के ऑप्शन में ले सकते हैं। इस डिवाइस को डायमंड ब्लू, डायमंड ब्लैक और डायमंड रेड रंगों में लिया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo