Realme का लेटेस्ट स्मार्टफोन कुछ ऐसा होने वाला है…!

Realme का लेटेस्ट स्मार्टफोन कुछ ऐसा होने वाला है…!
HIGHLIGHTS

Realme V5 स्मार्टफोन को इसके लॉन्च के करीब ही चीन की इ-कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है

Realme V5 स्मार्टफोन को जल्द ही चीन में लॉन्च किया जा सकता है

Realme V5 के फुल स्पेसिफ़िकेशन भी सामने आ चुके हैं

Realme की ओर से चीन के बाजार में उसके नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की सारी तैयारी कर ली गई है। आपको बता देते हैं कि Realme की ओर से जल्द ही Realme V5 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि अभी तक कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन को चीन के बाजार में पेश नहीं किया गया है, लेकिन इसके पहले ही यह एक इ-कॉमर्स साईट पर लिस्ट हो गया है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को Tmall वेबसाइट पर लिस्ट देखा जा सकता है। इस वेबसाइट से ही Realme V5 मोबाइल फोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफ़िकेशन सामने आये हैं। 

आपको बता देते हैं कि इस लिस्टिंग के अनुसार Realme V5 स्मार्टफोन को अलग अलग दो वैरिएंट या मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है, एक मॉडल को 6GB रैम के साथ और दूसरे मॉडल को 8GB रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इन दोनों ही मॉडल में आपको 128GB की स्टोरेज मिलने वाली है। 

इस मोबाइल फोन कोन को देखकर ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन को जब भी भारत में लॉन्च किया जाता है, इसे भारत के बाजार में Rs 20,000 के अंदर की कीमत में ही लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि Realme V5 के भारत में लॉन्च को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

इस लिस्टिंग में इस मोबाइल फोन को MediaTek के नए ओक्टा-कोर Dimensity 720 के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो 2Ghz की क्लॉक स्पीड के साथ आता है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन के बैन पर आपको एक 48MP का सेंसर मिलने वाला है, इसके साथ ही इसमें आपको दो अन्य सेंसर भी देखने को मिलने वाले हैं। इन कैमरा के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। इसके अलवा फोन में आपको एक सिंगल फ्रंट कैमरा सेंसर मिलने वाला है।

Realme V5 स्मार्टफोन में आपको एक 6.5-इंच की FHD+ रेजोल्यूशन LCD डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर को पॉवर बटन में रखा जाने वाला है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि Realme V5 मोबाइल फोन को तीन अलग अलग रंगों में पेश किया जा सकता है, इसमें आपको सिल्वर, ब्लू और ग्रीन रंगों के ऑप्शन मिलने वाले हैं। फोन के बारे में लिस्टिंग यह भी जानकारी देती है कि इसमें आपको एक 4900mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo