Realme U1 का 3GB रैम वैरिएंट अब ओपन सेल में हुआ उपलब्ध

Realme U1 का 3GB रैम वैरिएंट अब ओपन सेल में हुआ उपलब्ध
HIGHLIGHTS

अमेज़न इंडिया पर Realme U1 के 3GB रैम वैरिएंट को ओपन सेल में पेश किया जा चुका है और डिवाइस के 4GB रैम वैरिएंट की सेल 19 दिसम्बर को दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

पिछले महीने रियलमी ने अपना Realme U1 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। रियलमी ने भारत में यह अपना पांचवा स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो कि सेल्फी-सेंट्रिक स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को दो वैरिएंट्स 3GB रैम और 32GB स्टोरेज तथा 4GB रैम और 64GB स्टोरेज में पेश किया गया है और इसकी कीमत क्रमश: Rs 11,999 और Rs 14,999 रखी गई है। स्मार्टफोन के दोनों वैरिएंट्स को कई बार फ़्लैश सेल में लाया जा चुका है। 

Realme U1 सेल ऑफर

एंट्री लेवल स्मार्टफोन Realme U1 अब अमेज़न इंडिया पर ओपन सेल में उपलब्ध हो चुका है। डिवाइस के 3GB रैम वैरिएंट को ही ओपन सेल में रखा गया है। यह स्मार्टफोन एम्बिशियस ब्लैक और ब्रेव ब्लू कलर के विकल्पों में उपलब्ध है। डिवाइस को खरीदने पर रिलायंस ज्यो यूज़र्स Rs 2,500 तक का कैशबैक पा सकते हैं जो कि Rs 50 की कीमत के 50 वाउचर के रूप में मिलेगा। साथ ही यूज़र्स को क्लियरट्रिप का ई-कूपन भी मिलेगा और डिवाइस को सभी बड़े क्रेडिट और डेबिट कार्ड द्वारा नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। 

Realme U1 की स्पेसिफिकेशंस

Realme U1 की 6.3 इंच फुलएचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इस स्मार्ट फोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.2 का इस्तेमाल किया गया है। इस मोबाइल फ़ोन में 90.8% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया गया है।  स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड ग्लास और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ आता है। स्मार्टफोन में 2.1GHz MediaTek Helio P70 SoC प्रोसेसर के साथ ARM G72 GPU दिया गया है। इसके साथ ही यह डिवाइस 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज और 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज वैरिएंट्स में आता है। आपको बता दें कि  दोनों ही वैरिएंट्स में 256 GB  तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे।

कैमरा सेट-अप की बात करें तो Realme U1 में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल, एफ/2.2 अपर्चर और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल, एफ/2.4 का है। इसके साथ हीइस डिवाइस में एलईडी फ्लैश भी है। मोबाइल फ़ोन के फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर का 25 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। वहीं कंपनी ने सेल्फी कैमरे में बैकलाइट मोड फीचर होने की बात की है। इसके साथ ही AI ब्यूटी+ मोड भी है।

इसके खास फीचर 'स्मार्टर ग्रुपी फीचर' की मदद से यूज़र एक तस्वीर में कई सब्जेक्ट पर कस्टमाइज़्ड ब्यूटीफिकेशन का लुत्फ़ उठा सकते हैं। कंपनी के मुताबिक Realme U1 पोर्ट्रेट लाइटनिंग, स्लो मो वीडियो, एआई सीन डिटेक्शन और बोकेह इफेक्ट के साथ आता है। फोन में AI फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

कनेक्टिविटी ऑप्शन में यूज़र्स के लिए वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस/ ग्लोनास, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, ओटीजी सपोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक मौजूद हैं। रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। एंबियंट लाइट सेंसर, ग्रैविटी सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी फोन का हिस्सा हैं।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo