Realme Narzo 10 स्मार्टफोन की सेल आज होने वाली है Flipkart और Realme की वेबसाइट पर, जानिये कीमत और सेल डिटेल्स

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन की सेल आज होने वाली है Flipkart और Realme की वेबसाइट पर, जानिये कीमत और सेल डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Realme Narzo 10 मोबाइल फोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में Rs 11,999 की कीमत में लिया जा सकता है

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme.com के माध्यम से सेल के लिए लाया जाने वाला है

Realme Narzo 10 मोबाइल फोन में आपको MediaTek Helio G80 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा भी मिल रहा है

Realme Narzo 10 को आज Flipkart पर Flash Sale के माध्यम से लाया जाने वाला है। Realme Narzo 10 की यह सेल Flipkart और Realme.com पर दोपहर 12 बजे होने वाली है। अगर हम Realme Narzo 10 की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको MediaTek Helio G80 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा भी मिल रहा है। 

Realme Narzo 10 की भारत में कीमत और सेल डिटेल्स

अगर हम Realme Narzo 10 की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में Rs 11,999 की कीमत में लिया जा सकता है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको चार अलग अलग रंग ऑप्शन मिल रहे हैं। इस मोबाइल फोन यानी Realme Narzo 10 को आप Blue, Green और White रंगों में ख़रीदा जा सकता है। Realme Narzo 10 स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme.com के माध्यम से सेल के लिए लाया जाने वाला है। 

Realme Narzo 10 Specifications और Feature

Realme Narzo 10 को Realme X Master Edition जैसा नया टेक्सचर बैक दिया गया है। फोन दो रंगों में आया है और इसे आप ग्रीन तथा व्हाइट कलर में खरीद सकते हैं। डिवाइस को पॉलीकार्बोनेट केस के साथ उतारा गया है। फोन में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है और इसे वॉटरड्रॉप नौच के साथ लाया गया है, तथा इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। डिवाइस को गोरीला ग्लास 3 का प्रोटेक्षण दिया गया है।

फोन MediaTek helio G80 चिपसेट द्वारा संचालित है जो ओक्टा-कोर CPU और Mali-G52 GPU के साथ पेयर किया गया है। फोन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आया है और डिवाइस के स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड सपोर्ट दिया गया है। Narzo 10 को android 10 पर आधारित Realme UI पर काम करता है।

Narzo 10 क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आया है जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर दिया गया है। रियर कैमरा 30fps पर 4K UHD विडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं और इसे इलेक्ट्रोनिक इमेज स्टेबलाइज़ेशन (EIS) दिया गया है। फोन के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो वॉटरड्रॉप नौच में रखा गया है। फोन को कनैक्टिविटी के लिए USB टाइप-C पोर्ट दिया गया है और यह 5,000mAh की बैटरी के साथ आया है। डिवाइस को 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo