5000mAh बैटरी से लैस Realme C3i हुआ लॉन्च

5000mAh बैटरी से लैस Realme C3i हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

एक वेरिएंट में आया है Realme C3i

वियतनाम में लॉन्च हुआ रियलमी का नया फोन

Realme इस समय लगातार पूरे विश्व में अपने प्रोडक्टस लॉन्च कर रहा है। हाल ही में कंपनी ने वियतनाम में Realme C3i स्मार्टफोन लॉन्च किया है। भारत में भी कंपनी ने अपनी रियलमी X3 सीरीज़ को पेश कर दिया है। Realme C3 को इस साल की शुरुआत में भारत में उतारा गया था और इसकी कीमत Rs 6,999 रखी गई थी। बता दें कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने C3 को ही वियतनाम में C3i फोन पेश किया है।

Realme C3i स्मार्टफोन में 6.5 इंच की HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। कैमरा की बात करें तो स्क्रीन के टॉप पर एक ड्यूड्रॉप नौच मिलता है। स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G70 द्वारा संचालित है। डिवाइस में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दिया गया है और इसे माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया भी जा सकता है। स्मार्टफोन Android 10 पर काम करता है।

डिवाइस के कैमरा की बात करें तो इसके बैक पर ड्यूल-कैमरा सेटअप दिया गया है। डिवाइस में 12MP का प्राइमरी कैमरा है और दूसरा कैमरा 2MP का डेप्थ सेन्सर है। फोन के फ्रंट पर 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो HDR और ब्युटिफिकेशन मोड के साथ आया है। Realme C3i में 5000mAh की बैटरी मिलती है और एक बार के चार्ज में यह पूरा दिन चल सकती है। 5000mAh बैटरी के साथ 10W का चार्जर दिया गया है।

Realme C3i को वियतनाम में VND 2,590,000 (लगभग Rs 8,835) की कीमत में उतारा गया है जबकि C3 को Rs 6,999 में उतारा गया है। स्मार्टफोन को दो रंगों के विकल्प में उतारा गया है जिसमें ग्रीन आइस और रेड टेप शामिल हैं। डिवाइस की सेल 3 जुलाई को शुरू होगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo