Realme C33 50-मेगापिक्सेल कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, देखें कीमत?

Realme C33 50-मेगापिक्सेल कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, देखें कीमत?
HIGHLIGHTS

कंपनी का नया सी सीरीज का फोन 6 सितंबर को भारत में लॉन्च होने को पूरी तरह से तैयार है, इसके अलावा आपको बता देते है कि कंपनी की इसकी पूरी तैयारी कर चुकी है।

इस नए फोन का नाम रियलमी सी33 है।

इसी दिन यानी 6 सितंबर को Redmi भी दो फोन लॉन्च करने जा रहा है। ये दो फोन हैं Redmi A1 और Redmi 11 Prime 5G होने वाले हैं।

Realme का एक नया फोन जल्द ही भारत आने वाला है। कंपनी का नया सी सीरीज का फोन 6 सितंबर को भारत में लॉन्च होने को पूरी तरह से तैयार है, इसके अलावा आपको बता देते है कि कंपनी की इसकी पूरी तैयारी कर चुकी है। इस नए फोन का नाम रियलमी सी33 है। Realme ने जानकारी दी है कि इस फोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Realme India की वेबसाइट पर इस फोन को लेकर एक नई माइक्रोसाइट बनाई गई है। फोन में डुअल रियर कैमरे और स्लिम डिजाइन होने की उम्मीद है। इस फोन को भारत में तीन रंगों में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: मुश्किल उबर राइड के दौरान लोगों की मदद करेगा लाइव सुरक्षा एजेंट

Realme C33 का कैसा होगा डिजाइन?

Realme C33 फोन का डिजाइन थिन 8.3 मिमी का होगा और इस फोन का वजन 187 ग्राम हो सकता है। मालूम हो कि इस फोन को तीन रंगों में लॉन्च किया जाएगा। ये तीन रंग हैं सैंडी गोल्ड, एक्वा ब्लू और नाइट सी होने वाले हैं। इस फोन को भारत में तीन स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ये तीन वेरिएंट हैं, 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज। इस फोन की कीमत 9,500 से 10,500 रुपये के बीच होने की उम्मीद भी की जा रही है। 

Realme C33

कैसी होगी इस फोन की बैटरी?

Realme ने जानकारी दी है कि इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी हो सकती है। यह भी पता चला है कि यह फोन 37 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देगा। इसमें अल्ट्रा सेविंग मोड और एक्सटेंडेड बैटरी लाइफ के लिए अलग फीचर भी होगा।

यह भी पढ़ें: 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर

रेडमी स्मार्टफोन्स भी इसी दिन हो रहे लॉन्च

वहीं इसी दिन यानी 6 सितंबर को Redmi भी दो फोन लॉन्च करने जा रहा है। ये दो फोन हैं Redmi A1 और Redmi 11 Prime 5G होने वाले हैं। ऐसा माना जा रहा है कि Redmi A1 फोन में मीडियाटेक चिपसेट हो सकता है। Redmi A1 में जो प्रोसेसर होगा उसकी मदद से ग्राहक क्लियर ऑडियो सुन सकेंगे। Redmi फोन में डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है। साथ ही इस फोन में 5000mAh जैसी शानदार दमदार बैटरी दी जा सकती है। माना जा रहा है कि Redmi 11 Prime 5G फोन की कीमत 20 हजार रुपये के बीच होगी।

यह भी पढ़ें: Realme C30s फोन NBTC और EEC सर्टिफकेशन डाटाबेस पर आया नजर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo