फ़्लैश सेल का इंतज़ार ख़त्म, आज से 8,000 ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद पाएंगे Realme C2

फ़्लैश सेल का इंतज़ार ख़त्म, आज से 8,000 ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद पाएंगे Realme C2
HIGHLIGHTS

8,000 रिटेल स्टोर्स के साथ Realme ने की साझेदारी

कंपनी का एंट्री लेवल फ़ोन है Realme C2 Smartphone

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी अपने एंट्री लेवल फ़ोन Realme C2 Smartphone को जहां अभी तक FLASH SALE में ही उपलब्ध कराती थी वहीँ अब ऐसा नहीं होगा। Realme ने अब इसे ऑफलाइन भी यूज़र्स के लिए बेचने का फैसला किया है। इसका मतलब यह है कि अब यूज़र्स Realme C2 Smartphone Realme का यह स्मार्टफोन अब आज से ही ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं। फोन की ऑफलाइन सेल का लिए कंपनी ने  8,000 रिटेल स्टोर्स के साथ साझेदारी भी की है।

आपको बता दें कि Realme C2 को कंपनी ने भारत में मई में ही लॉन्च किया था। लॉनेच के बाद से ही यह स्मार्टफोन Flipkart और Realme India website पर ऑनलाइन सेल के लिए उपलब्ध कराया जाने लगा।

Realme C2 की कीमत

Realme कंपनी ने Realme C2 स्मार्टफोन को दो वैरिएंट्स में पेश किया है। इसके 2GB RAM और 16GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है, वहीँ इसके 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है।

Realme C2 की Specification

Realme C2 मोबाइल फोन में आपको 6.1-इंच की ड्यूड्राप नौच डिस्प्ले मिलती है, यह एक HD+ रेजोल्यूशन की स्क्रीन है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को 12nm MediaTek Helio P22 octa-core प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है, यह 2.0GHz की क्लॉक स्पीड पर काम करती है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है।

इसके अलवा अगर हम सॉफ्टवेयर की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को कलरOS के साथ 6।0 पर आधारित Android 9 Pie पर लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 13MP का प्राइमरी कैमरा और एक 2MP का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है।

इसके अलवा फोन में आपको एक 5MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन को ट्रिपल सिम स्लॉट के साथ लॉन्च किया गया है। साथ ही फोन में आपको कैमेर एके साथ स्लो मोशन फीचर भी मिल रहा है। इसके साथ ही इसमें आपको एक AI फेशियल अनलॉक फीचर भी मिल रहा है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo