Realme C2 को आज खरीदने का मौका, इन ऑफर्स के साथ अमेज़न पर उपलब्ध

Realme C2 को आज खरीदने का मौका, इन ऑफर्स के साथ अमेज़न पर उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Realme C2 पर बैंक ऑफर्स जारी

Flipkart और Realme.com से इसे खरीद सकते हैं स्मार्टफोन

स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत है 5,999 रुपये

Realme की पेशकश Realme C2 को आज एक बार फिर सेल के लिए उतारा जा रहा है। कंपनी इस स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme के ऑनलाइन स्टोर Realme.com से इसे खरीद सकते हैं। रियलमी का यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन आपको बेस वैरिएंट 2GB RAM और 16GB स्टोरेज में 5,999 रुपये की कीमत में मिलता है।

Realme C2 की कीमत और सेल ऑफर्स

Realme C2 को दो वैरिएंट्स में आप खरीद सकते हैं जिसमें इसके 2GB RAM/16GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है। वहीँ इसके दूसरे 3GB RAM/32GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। अगर सेल ऑफर्स की बात करें तो स्मार्टफोन को 3 महीने की नो कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकता है। साथ ही ICICI Bank Credit/Debit Cards और Axis Bank Buzz Credit Card पर भी यूज़र्स को इस फ़ोन की खरीद पर 5% का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिवाइस के साथ यूज़र्स को 99 रुपये में "कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन" भी मिलता है।

Realme C2 Specifications

फोन में आपको 6.1-inch की डिस्प्ले HD+ रिजॉल्यूशन के साथ मिलती है। स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है और इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है। Realme C2 में 12nm Helio P22 octa-core SoC है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.0GHz है। Realme C2 को ट्रिपल सिम स्लॉट के साथ पेश किया गया है।

ऑप्टिक्स में आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें पहला सेंसर 13-मेगापिक्सल का है और दूसरा सेंसर 2-मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा है। यह स्मार्टफोन 80fps, 480p पर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग भी करता है। फोन Color OS 6 पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है।

आपको बता दें कि Realme C2, पिछले साल लॉन्च Realme C1 का ही अपग्रेडेड वर्जन है। Realme C2 को पिछले महीने भारत में Realme 3 Pro के साथ लॉन्च किया गया था। वहीँ Realme 3 Pro को चीन में Realme X lite के नाम से लॉन्च किया गया है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo