17 मई को सेल पर उपलब्ध होने जा रहा Realme C2, जानें डिटेल्स

17 मई को सेल पर उपलब्ध होने जा रहा Realme C2, जानें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

डिवाइस की शुरूआती कीमत है 5,999 रुपये

Flipkart और Realme की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदें Realme C2

Flipkart Big Shopping Days Sale 2019 का हिस्सा था Realme C2

जहाँ स्मर्टफ़ोन निर्माता कंपनी रियलमी ने अपने लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Realme C2 को पहली बार सेल पर अभी हाल ही में उतारा था वहीँ एक बार फिर यह डिवाइस सेल पर आने वाला है। 17 मई को इस स्मार्टफोन की अगली सेल होने जा रही है। भारत में Realme C2 को यूज़र्स इस सेल में Flipkart और Realme की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि Realme C2 को पिछले महीने Realme 3 Pro के साथ ही कंपनी ने लॉन्च किया था।

Realme C2 की भारत में कीमत

Realme C2 की अगर कीमत की बात करें तो इसकी शुरूआती कीमत 5,999 रुपये है जिसमें आपको 2 जीबी रैम + 16 जीबी स्टोरेज वैरिएंट मिलता है। वहीँ फोन के 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज मॉडल का दाम 7,999 रुपये है। इस फोन को आप डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक रंग में खरीद सकेंगे।

Realme C2 की पहली सेल Flipkart Big Shopping Days Sale 2019 का हिस्सा थी। पहली सेल के पूरा होते ही Realme ने ट्वीट करके इसकी अगली सेल तारीख की जानकारी दी है। Realme C2 की तीसरी और चौथी सेल 24 मई और 31 मई को होगी।

यहां जानें Realme C2 के खास स्पेक्स

ड्यूल सिम के साथ Realme C2 में 6.1 इंच का एचडी+ (720×1560 पिक्सल) डिस्प्ले, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ  मिलती है। स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन मिली है। साथ ही यह डिवाइस एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर चलता है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। रैम में आपको 2 जीबी और 3 जीबी स्टोरेज मिलता है।

ऑप्टिकस की बात करें तो Realme C2 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जो अपर्चर एफ/ 2.2 के साथ आता है। इसके अलावा एफ/ 2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का सेंसर भी मौजूद है। सेल्फी के लिए हैंडसेट में एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। डिवाइस 32 जीबी और 64 जीबी में आता है। फोन में पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo