बस कुछ देर में होगी Realme C15 की पहली सेल शुरू, 6000mAh बैटरी से है लैस

बस कुछ देर में होगी Realme C15 की पहली सेल शुरू, 6000mAh बैटरी से है लैस
HIGHLIGHTS

Flipkart पर सेल किया जाएगा Realme C15

Realme C15 की कीमत है Rs 9,999

आज पहली सेल में आएगा Realme C15

Realme C15 कंपनी का लेटेस्ट बजट फोन है जिसे हाल ही में Realme C12 फोन के साथ भारत में लॉन्च किया गया था। आज इस फोन की पहली सेल आयोजित की जा रही है। डिवाइस को Flipkart या रियलमी.कॉम से दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। डिवाइस की ऑफलाइन सेल 3 सितंबर शूरु होने वाली हैं।

Realme C15 Price

Realme C15 स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसे Rs 9,999 की शुरूआती कीमत में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन को मात्र Rs 10,999 में ही ख़रीदा जा सकता है। आज फोन को फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे सेल में लाया जाएगा।

Realme C15 Specs in India

Realme C15 स्मार्टफोन में आपको एक 6.5-इंच की HD+ स्क्रीन मिल रही है, इसमें भी आपको गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक वाटरड्राप नौच भी मिल रही है। फोन में आपको MediaTek Helio G35 चिपसेट मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको यह ओक्टा-कोर CPU के साथ पर मिल रहा है,जिसकी क्लॉक स्पीड 2.3GHz है, फोन में आपको 4GB तक की रैम मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 128GB तक की स्टोरेज ऑप्शन के तौर पर मिल रहिया है। इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 पर आधारित Realme UI 1.0 पर लॉन्च किया गया है। 

Realme C15 में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 13MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा दो अन्य कैमरा 2MP के मोनोक्रोम और डेप्थ सेंसर के तौर पर इसमें मौजूद हैं। साथ ही फोन के फ्रंट पर आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, जो आप नौच पर देख सकते हैं। 

इसके अलवा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, हालाँकि Realme C12 में यहाँ यह 10W के साथ आपको मिल रही थी, वहीँ इसमें आपको 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है। 

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo