लॉन्च से पहले Flipkart पर नजर आए Realme C15 और Realme C12

लॉन्च से पहले Flipkart पर नजर आए Realme C15 और Realme C12
HIGHLIGHTS

6,000mAh की बैटरी के साथ आएंगे Realme C15 और Realme C12

Flipkart पर दिखे Realme C15 और Realme C12

बजट सेगमेंट में आ रहे हैं रियलमी के दो नए फोंस

आगामी Realme C15 और Realme C12 Flipkart पर लिस्टेड हो गया है और इन फोंस को 18 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाना है। लिस्टिंग से दोनों मोबाइल फोन के खास फीचर्स का पता चला है। रियलमी के दोनों फोंस में 6,000mAh की बैटरी मिलने वाली है। कंपनी के ये दोनों फोंस ही 6000mAh की बैटरी वाले फोंस की लिस्ट में अपनी जगह बनाएंगे।

Flipkart लिस्टिंग से डिवाइसेज के डिज़ाइन की पुष्टि हुई है। Realme C12 ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसके साथ एक LED फ्लैश भी मिलेगी, जबकि Realme C15 के बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा। दोनों ही फोंस को वॉटरड्रॉप स्टाइल नौच वाली डिस्प्ले मिलेगी।

अगर हम Realme के इन नए मोबाइल फ़ोन्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इन दोनों ही फोंस को यानी Realme C12 और Realme C15 को इंडोनेशिया में भी लॉन्च किया जा चुका है। अगर हम Realme C15 की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी और मीडियाटेक Helio G35 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.5-इंच की डिस्प्ले भी मिल रही है। यह कंपनी का एक और फोन है जो क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसके अलवा Realme C15 ऐसा पहली फोन को जिसे कंपनी की ओर से 6000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। 

Realme C15 and Realme C12

Realme C15 Specs

Realme 15 की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.5-इंच की स्क्रीन मिल रही है, इसके आलावा इस मोबाइल फोन में आपको एंड्राइड 10 का सपोर्ट मिल रहा है। फोन में आपको ओक्टा-कोर मीडियाटेक G35 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 4GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज भी मिल रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। जिसमें आपको एक 13MP का सेंसर मिल रहा है। 

फोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड की सपोर्ट भी मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर मिल रहा है, और एक 2MP का मोनोक्रोम सेंसर भी आपको इसमें मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 2MP का एक और लेंस मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 8MP का सेंसर भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo