Realme 9i के लीक्ड रेंडर से मिली डिज़ाइन की पूरी जानकारी, जानें कैसा होगा अगला बजट फोन

Realme 9i के लीक्ड रेंडर से मिली डिज़ाइन की पूरी जानकारी, जानें कैसा होगा अगला बजट फोन
HIGHLIGHTS

Realme 9i के डिज़ाइन रेंडर आए सामने

realme 9 और 9 Pro को अगले साल किया जा सकता है लॉन्च

रियलमी के बजट फोन को दिया जाएगा ये डिज़ाइन

realme अपनी realme 9 series पर काम कर रहा है। कंपनी अपनी बजट स्मार्टफोन सीरीज़ (budget smartphone series) में कई स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है जो 4G और 5G कनेक्टिविटी के साथ आएंगे। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी realme 9 और 9 Pro को लॉन्च करेगी। रियलमी (realme) अगले साल की शुरुआत में 9i फोन को लॉन्च कर सकती है। डिवाइस पिछले realme 8i की जगह लेगा। रियलमी ने अभी तक डिवाइस की मुख्य जानकारी साझा नहीं की है। आधिकारिक घोषणा से पहले realme 9i ऑनलाइन लीक हो गया है और डिवाइस के नए डिज़ाइन रेंडर सामने आए हैं। चलिए जानते हैं रियलमी 9i (realme 9i) के स्पेक्स, फीचर्स और डिज़ाइन रेंडर के बारे में…

यह भी पढ़ें: डरावनी फिल्मों के शौकीन हैं तो ज़रा देखें क्या ये तीन फिल्में देखी हैं आपने?

realme 9i के लॉन्च से पहले इसके डिज़ाइन रेंडर सामने आए हैं। बजट स्मार्टफोन को भारत और अन्य बाज़ारों में जनवरी 2022 में लॉन्च किया जा सकता है। OnLeaks और 91Mobiles की साझेदारी से लीक हुए डिज़ाइन रेंडर से पता चला है कि फोन का डिज़ाइन काफी हद तक 8i से मिलता-जुलता होगा। डिवाइस को रेकटंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा जिसमें सेन्सर प्लेसमेंट GT Neo 2 जैसा होगा। फोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जो LED फ्लैश के साथ आएगा। हाल ही में चल रहे ट्रेंड को देखते हुए उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस में 50MP प्राइमरी कैमरा मिलेगा। डिवाइस के रियर पैनल को प्लास्टिक से बनाया जाएगा और इस पर वर्टिकल स्ट्रिप्स मिलेंगी।

realme 9i

फोन के फ्रंट पर लेफ्ट कोर्नर पर पंच-होल कैमरा दिया जाएगा। डिवाइस की स्क्रीन फ्लैट है और उम्मीद की जा रही है कि यह LCD पैनल होगा। रूमर्स से संकेत मिले हैं कि रियलमी फोन को 6.5 इंच की फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले दी जाएगी जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी।

यह भी पढ़ें: Moto Edge X30 special edition हो सकता है अंडर-डिस्प्ले कैमरा के साथ लॉन्च, 9 दिसंबर को होगा इवेंट

डिवाइस के बाईं ओर वॉल्यूम बटन और पॉवर बटन दिए गए हैं जो फिंगरप्रिंट स्कैनर का काम करता है। बॉटम एज पर USB टाइप-C, 3.5mm हैडफोन जैक और स्पीकर ग्रिल और प्राइमरी माइक दिया गया है।

अन्य जानकारी के मुताबिक, स्नैपड्रैगन 680 SoC द्वारा संचालित है और इसे 5000mAh की बैटरी के साथ पेयर किया गया है। फोन एंडरोइड 11 पर आधारित realme UI पर काम करता है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo