Realme 7i को Realme 7 Pro Special Edition और Realme TV के साथ 7 अक्तूबर को भारत में किया जाएगा लॉन्च

Realme 7i को Realme 7 Pro Special Edition और Realme TV के साथ 7 अक्तूबर को भारत में किया जाएगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

7 अक्तूबर को लॉन्च होंगे Realme 7i, Realme 7 Pro Special Edition

Realme SLED 4K TV को भी किया जाएगा लॉन्च

7 अक्तूबर को रियलमी लॉन्च करेगा अपने कई प्रोडक्टस

Realme 7i को Realme 7 Pro Special Edition और Realme 55-inch SLED 4K TV के साथ 7 अक्तूबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। रियलमी AIoT 7 अक्तूबर को लॉन्च इवेंट आयोजित करेगा जहां कंपनी अलग-अलग श्रेणी के कई प्रोडक्टस को लॉन्च कर सकती है।

Realme ने पुष्टि की है कि Realme 7i को भारत में भी पेश किया जाएगा और इसे अगले महीने रियलमी 7 सीरीज़ के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा, नया Realme 7 Pro Sun Kissed Leather Special Edition को भी पेश किया जाएगा। रियलमी का 55 इंच 4K SLED TV को भी फ्रेश किया जाएगा। TV LED बैकलाइटिंग तकनीक का काम करेगा।

इसके अलावा, इन्विटेशन को ऑनलाइन पोस्ट किया गया है। कंपनी ने संकेत दिए हैं कि 7 अक्तूबर को Realme Watch S Pro, Realme Buds Air Pro, Realme Buds Wireless Pro, Realme स्मार्ट टूथब्रश और सेल्फी स्टिक आदि को भी पेश किया जा सकता है।

REALME 7I और AIOT लॉन्च इवेंट

Realme 7i, Realme 7 Pro special edition, Realme SLED 4K TV और अन्य प्रोडक्टस को 7 अक्तूबर को दोपहर 12:30 PM बजे लॉन्च किया जाएगा।

Realme Watch S Pro during IFA 2020

Realme ANC earphones series during IFA 2020

Realme 7i स्पेक्स

Realme 7i में 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। डिस्प्ले का रेज़ोल्यूशन HD+ (720 x 1600 पिक्सल) है। डिवाइस को पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन दिया गया है और कट-आउट में सेल्फी कैमरा को जगह दी गई है। डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ उतारा गया है और फोन के बैक पर रेक्टैंगल-शेप्ड कैमरा दिया गया है। डिवाइस के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट रीडर दिया गया है।

Realme 7i confirmed to launch on october 7 in India

डिवाइस 11nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट द्वारा संचालित है और यह 2.0GHz क्लॉक स्पीड पर चलता है। इसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। फोन के रियर पैनल पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेन्सर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शॉट्स और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर दिए गए हैं।

फोन के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Realme 7i में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W क्विक चार्जिंग सपोर्ट करती है और चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट दिया गया है। कनैक्टिविटी के लिए ट्रिपल-कार्ड स्लॉट, Wi-Fi, ब्लुटूथ और हैडफोन जैक दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo