Realme 5 Pro को मिला डार्क मोड, अपडेट हुआ फ़ोन

Realme 5 Pro को मिला डार्क मोड, अपडेट हुआ फ़ोन
HIGHLIGHTS

Realme 5 Pro को मिला सॉफ्टवेयर अपडेट

फ़ोन के कैमरा और टच में किया गया सुधार

हाल ही में Realme 5 Pro को कंपनी ने अपडेट उपलब्ध कराया है। Realme ने अपने आधिकारिक फोरम पर Realme 5 Pro स्मार्टफोन को मिले नए अपडेट की घोषणा की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस अपडेट के बाद फोन में यूज़र्स को डार्क मोड मिलेगा। वहीँ इससे पहले खबर आयी थी कि कंपनी ने Realme 1 और Realme U1 यूज़र्स के लिए भी ऐसा अपडेट जारी किया है।

Realme 5 Pro अपडेट में October Android security patch शामिल है। इसके साथ ही फोन के कैमरा और टच में भी सुधार किया गया है। इसके साथ ही कई और बग्स को भी फिक्स किया गया है। इसमें HDR फोटो स्पॉट, फोकस रिपीटिशन की समस्या को भी दूर किया गया है। अपडेट के साथ गेम टच एक्सपीरियंस और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान पावर खपत और 60 फ्रेम प्रति सेकेंड पर 1080 रिजॉल्यूशन को ऑप्टिमाइज़ किया गया है।

आपको बता दें कि रियलमी 5 प्रो के नए अपडेट का वर्जन नंबर RMX1971EX_11.A.11 है। इस अपडेट को कंपनी ने बैच के रूप में यूज़र्स के लिए रोल आउट किया है। आप अपने फ़ोन की सेटिंग्स में जाकर इस अपडेट को चेक कर सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo