Realme 5 की सेल एक बार फिर से होगी आज, जानिये कीमत, डिस्काउंट और बढ़िया ऑफर्स

Realme 5 की सेल एक बार फिर से होगी आज, जानिये कीमत, डिस्काउंट और बढ़िया ऑफर्स
HIGHLIGHTS

Realme 5 मोबाइल फोन को क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है

इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 665 चिपसेट मिल रहा है

इसके अलावा Xiaomi Redmi Note 7 सीरीज से इसकी सीधी टक्कर है

Realme 5 मोबाइल फोन को एक बार फिर से आज सेल के लिए लाया जाने वाला है, इसका मतलब है कि इस मोबाइल फोन की एक बार फिर से एक फ़्लैश सेल होने वाली है। इस सेल को आज दोपहर 12PM पर आयोजित किया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि यह मोबाइल फोन Realme 5 Pro की ही पीढ़ी का एक छोटा वैरिएंट है, जिसे अभी कुछ समय पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

इस मोबाइल फोन में आपको क्वाड-कैमरा के साथ क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नेपड्रैगन 665 चिपसेट भी दिया गया है। आपको यह भी बता देते हैं कि Rs 9,999 की कीमत से शुरू होने वाली Redmi Note 7 Series से Realme 5 की सीधी टक्कर है। इस मोबाइल फोन की कई फ़्लैश सेल कंपनी के द्वारा हो चुकी है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि यह हर एक मंगलवार को दोपहर 12:00PM पर सेल के लिए लाया जाता है। इस मोबाइल फोन को आप Flipkart और Realme।com पर जाकर खरीद सकते हैं, आइये अब जानते हैं Realme 5 मोबाइल फोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और ऑफर्स के बारे में।

Realme 5 Price और Offers

Realme 5 का 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट Rs 9,999 की कीमत में आता है और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 10,999 तथा 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 11,999 रखी गई है। फोन को क्रिस्टल ब्लू और क्रिस्टल पर्पल कलर में खरीद सकते हैं। ऑफर्स की बात करें तो Reliance Jio डिवाइस को खरीदने पर Rs 7,000 तक का मुनाफा पाया जा सकता है, इसके अलावा, MobikWik पर 10 प्रतिशत तक SuperCash पा सकते हैं। इसके अलावा Paytm UPI के ज़रिए उपभोक्ता Rs 2,000 तक कैशबैक पा सकते हैं।

Realme 5 Specifications

Realme 5 के स्पेक्स की बात करें तो डिवाइस में 6.5 इंच की मिनी-ड्रॉप फुल स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89% है। स्मार्टफोन को क्रिस्टल डिज़ाइन दिया गया है और फोन क्रिस्टल ब्लू और क्रिस्टल पर्पल कलर वैरिएंट में पेश किया गया है।

Realme 5 में भी रियलमी 5 प्रो के समान क्वैड कैमरा सेटअप दिया गया है। जो 240fps स्लो-मो विडियो, 190 डिग्री फील्ड ऑफ़ व्यू ऑफर करता है। स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है तथा स्मार्टफोन के फ्रंट पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo