इस दिन है Realme 3 Pro की अगली सेल, जानें क्या हैं ऑफर्स

इस दिन है Realme 3 Pro की अगली सेल, जानें क्या हैं ऑफर्स
HIGHLIGHTS

हाल ही में भारत में लॉन्च हुआ है Realme 3 Pro

13999 रुपये की शुरुआती कीमत में आता है डिवाइस

Realme 3 Pro में है 6.3-inch IPS LCD 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले

ओप्पो सब ब्रांड Realme ने हाल ही में भारतीय मार्केट में Realme 3 Pro को लॉन्च किया था। लॉन्च के बाद ही स्मार्टफोन को पहली बार फ्लैश सेल के लिए सोमवार को उपलब्ध कराया था। पहली सेल के बाद कंपनी ने यह घोषणा की थी कि सेल में शुरुआती 8 मिनट के अंदर ही Realme 3 Pro के 1.7 लाख से ज्यादा यूनिट्स बेचे गए थे। बाद में डिवाइस को उसी दिन दोपहर 4 बजे एक बार फिर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया था।

अब ख़ास बात यह है कि कंपनी फ्लैश सेल में इस स्मार्टफोन को फिर से 3 मई को दोपहर 12 बजे उपलब्ध करा रही है। स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है।

यहां जानें Realme 3 Pro की कीमत और सेल ऑफर्स

Carbon Gray, Nitro Blue, and Lightning Purple के साथ मल्टी लेयर ग्रेडिएंट फिनिश में Realme 3 Pro को यूज़र्स के लिए 13999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है जिसमें उन्हें बेस वेरिएंट 4GB RAM और 64GB स्टोरेज मिलता है। वहीँ 6GB RAM और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 15999 रुपये है। हाई एंड वैरिएंट की बात करें तो डिवाइस 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ 16,999 रुपये में आता है। इस सेल में यूज़र्स को बैंक ऑफर और नो-कॉस्ट EMI ऑफर दिया जा रहा है

Realme 3 Pro में हैं ये खासियत

Realme 3 Pro 6.3-inch IPS LCD 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले FHD+ (2,340 x 1,080 pixels) रिजॉल्यूशन के साथ आता है। इस फोन में Gorilla Glass 5 पैनल है। यह फोन में Snapdragon 710 SoC के साथ octa-core CPU है। इसमें 2.2GHz और Adreno 616 GPU है। फ़ोन में माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट दिया गया है। वहीँ ऑप्टिक्स में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 4,025mAh बैटरी है।

फोन में कनेक्टिविटी के लिए VoLTE 4G-capable dual nano-SIM slot, Bluetooth v5.0, Wi-Fi, GPS, 3.5mm ऑडियो सॉकेट और micro-USB port का ऑप्शन शामिल है। स्मार्टफोन ColorOS 6.0 पर रन करता है जो एंड्रॉइड 9 पाई आधारित है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo