एक बार फिर सेल में आ रहा है Realme 3 Pro, जानें कीमत, ऑफर्स…

एक बार फिर सेल में आ रहा है Realme 3 Pro, जानें कीमत, ऑफर्स…
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट और रियलमी पर शुरू होगी सेल

नो-कॉस्ट EMI पर खरीद पाएंगे डिवाइस

शुरुआती कीमत है Rs 13,999

Realme 3 Pro स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया जा चुका है और आज यह मोबाइल फोन फ्लिपकार्ट पर सेल में पेश किया जाएगा। यह फ़्लैश सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट पर शुरू की जाएगी।

Realme 3 Pro कीमत

स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 13,999 रखी गई है जबकि 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 16,999 रखी गई है। उपभोक्ता डिवाइस को तीन कलर्स में खरीद पाएंगे जिसमें एक कार्बन ग्रे, नाइट्रो ब्लू और लाइटिंग पर्पल शामिल हैं।

अगर यूज़र्स एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड द्वारा डिवाइस को खरीदते हैं तो यूज़र्स को 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही डिवाइस को नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है और यह EMI प्रति माह Rs 2,334 की दर से अदा करनी होगी।

Realme 3 Pro स्पेसिफिकेशंस

Realme 3 Pro में 6.3 इंच की ड्यूड्रॉप नौच डिस्प्ले दी गई है जो 2340X1080p का FHD+ रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है और डिवाइस को कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। रियलमी 3 प्रो को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 और GPU एड्रेनो 616 के साथ लॉन्च किया गया है, यह चिपसेट X15 मॉडेम के साथ स्मूथ कॉल्स ऑफर करता है और साथ ही 4K HDR प्लेबैक सपोर्ट करता है। 

गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए कम्पनी ने हाइपरबूस्ट 2.0 को शामिल किया गया है। बैटरी की बात करें तो रियलमी 3 प्रो में 4045mah की बैटरी मिल रही है जो CABC मोड सपोर्ट करती है जिसके ज़रिए बैटरी लाइफ को 10% तक बढ़ाया जा सकता है। कम्पनी ने डिवाइस में VOOC 3.0 फ़्लैश चार्ज सपोर्ट करता है और बॉक्स में 20W चार्जर भी दिया गया है। 

ऑप्टिक्स की बात करें तो Realme 3 Pro के बैक पर 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो कि सोनी का IMX519 सेंसर है और इसका अपर्चर f/1.7 है तथा डिवाइस के साथ दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो f/2.4 अपर्चर के साथ पेश किया गया है। डिवाइस में मौजूद कैमरा नाईटस्कैप मोड सपोर्ट करता है और साथ ही 960fps स्लो-मोशन रिकॉर्डिंग के साथ आता है। 

इसके अलावा नए अल्ट्रा HD मोड के ज़रिए 64mp तस्वीरों को क्लिक किया जा सकता है। साथ ही कैमरा में 4K विडियो रिकॉर्डिंग को शामिल किया गया है और साथ ही यूज़र्स को नया विडियो एडिट फीचर भी मिल रहा है। Realme 3 Pro के फ्रंट पर 25 मेगापिक्सल का AI कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है। डिवाइस में AI फेशियल अनलॉक भी दिया गया है। 

यह स्मार्टफोन ColorOS 6.0 पर काम करता है जो एंड्राइड पाई पर आधारित है। रियलमी 3 प्रो डस्ट और स्प्लैश प्रुफ डिवाइस है और कम्पनी ने इस दो वैरिएंट में लॉन्च किया है। डिवाइस में ट्रिपल सिम स्लॉट मिल रहा है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo