PUBG Mobile Lite Winner Pass हुआ लाइव; यहाँ जानिये डिटेल्स

PUBG Mobile Lite Winner Pass हुआ लाइव; यहाँ जानिये डिटेल्स

अभी हाल ही में PUBG Mobile Lite को भारतीय बाजार में पेश किया गया था, इस गेम को अभी पिछले महीने ही भारत में लाया गया है। इस वर्जन को खासतौर पर उन लोगों के लिए पेश किया गया है, जो एंट्री-लेवल स्मार्टफोंस को इस्तेमाल करते हैं, और जिनके मोबाइल फोन में अभी तक PUBG का यह गेम सही प्रकार से नहीं चलता था। अर्थात् ऐसा भी कहा जा सकता है कि जिन फोंस में आपको कम रैम मिलती है, अब आप उन फोंस में भी इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। Devs ने मेंशन किया है कि विनर पास गेम को इसके लॉन्च के समय मिलने वाला है, हालाँकि अभी के लिए इसे लाइव कर दिया गया है। 

Unreal Engine 4 के साथ निर्मित, PUBG Mobile के इस नए वर्जन को बहुत से अन्य डिवाइस के लिए भी अब कम्पेटिबल कर दिया गया है। आपको बता देते हैं कि PUBG Mobile Lite में भी आपको एक छोटा मैप मिल रहा है, जो 60 प्लेयर्स को ध्यान में रखकर निर्मित किया गया है। इसके माध्यम से गेम को फ़ास्ट किया गया है, जो लगभग 10 मिनट में ख़त्म होती है। यह गेम मात्र 400MB साइज़ की है। इसे खासतौर पर इन स्मार्टफोंस के लिए निर्मित किया गया है, जो लगभग 2GB रैम और उसके कम के साथ लॉन्च किये गए हैं। 

PUBG Mobile Lite Winner Pass क्या है?

PUBG Mobile Lite की ओर से Winner Pass को पेश कर दिया गया है। इसे एक रॉयल पास की संज्ञा भी दी जा सकती है। जिसके माध्यम से आपको ओरिजिनल गेम जैसा ही एक्सपीरियंस मिलने वाला है। जैसे कि रॉयल पास में होता है, यह एक नया पास है जिसे सीजनल इवेंट के लिए लाया गया है। इसके माध्यम से प्लेयर्स ज्यादा से ज्यादा बैटल कॉइन कमाने का मौक़ा पा सकते हैं। इसके अलावा उन्हें बढ़िया रैंकिंग मिल सकती है, हालाँकि इतना ही नहीं इसके माध्यम से आपको ने और दिलचस्प मिशन प्ले करने का भी मौक़ा मिलता है।इन मिशनों में आपको बहुत से नए नए चैलेंज भी मिलने वाले हैं। इस पास में और रॉयल पास में एक ही बड़ा अंतर देखने को मिलने वाला है, ओरिजिनल रॉयल पास rank WP 30 पर ख़त्म होता है, हालाँकि इसके पहले यह RP 100 पर होता था। 

इस नए पास में आपको तीन अलग अलग वेरिएशन मिल रही हैं, इसमें एक फ्री पास है, इसके अलावा एक एलिट पास है, और एक इलीट प्लस पास है। प्लेयर्स इन्हें अपने बैटल कॉइन को अदा करके खरीद सकते हैं। अगर हम आंकड़ों में बात करें तो एक प्लेयर को लगभग 300 battle Coins को एक एलिट विनर पास के लिए देना होगा, इसके अलावा 700-800 बैटल कॉइन को इलीट प्लस विनर पास के लिए देना होगा। अगर किसी भी प्लेयर के पास कॉइन आदि की कमी नहीं है, तो वह बड़ी आसानी से इसे जाकर खरीद सकते हैं, और इनका फायदा उठा सकते हैं। 

अगर हम फ्री पास की बात करें तो आपको बता देते हैं कि यह आपको 15वें लेवल तक ही सुविधा आदि प्रदान करता है। हालाँकि अन्य दो को आप 30वें लेवल तक इस्तेमाल कर सकते हैं। किसी भी विनर पास का इस्तेमाल करने से गेमर्स को कुछ स्पेशल आइटम जीतने का एक मौक़ा मिलता है, जैसे प्रिजनर आउटफिट, पोर्टेबल क्लोसेट, स्कल, और फ्लावर प्लेन फिनिश, एक रीनेम कार्ड, पैन स्किन, इसके अलावा एक स्माइली पैराशूट, AKM Skin और अन्य बहुत कुछ आपको मिलता है, हालाँकि यह इतने पर ही ख़त्म नहीं होता है, इसके साथ आपको बैटल कॉइन आदि भी मिलते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo