Realme U1 हुआ सस्ता, मिल रहे नए ऑफर्स और डिस्काउंट्स

Realme U1 हुआ सस्ता, मिल रहे नए ऑफर्स और डिस्काउंट्स
HIGHLIGHTS

रियलमी ब्रांड ने ने हाल ही में अपने Realme U1 की कीमत में कटौती की है। पिछले साल यानी नवंबर 2018 में भारत में लांच हुए Realme U1 स्मार्टफोन को अब आप 10,999 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। आपको इस प्राइस में फ़ोन का 3GB RAM वैरिएंट दिया जा रहा है।

खास बातें:

  •  no-cost EMI के साथ एक्सचेंज ऑफर शामिल
  • 4GB RAM की कीमत हुई 13,499
  • अमेज़न पर मिल रहा ऑफर

 

Realme स्मार्टफोन निर्माता ब्रांड अपने Realme U1 स्मार्टफोन को भारत में लांच के बाद अब इसके दाम में कटौती कर रहा है।डिवाइस के 3GB और 4GB RAM वैरिएंट्स को Amazon India पर प्राइस कट के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके साथ ही फ़ोन को Realme e-store पर भी इस कटौती के साथ  यूज़र्स के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। अमेज़न पर no-cost EMI के साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। Realme U1 में आपको वाटर ड्राप नॉच के साथ ड्यूल कैमरा सेट-अप दिया जाता है।  इसके साथ ही rear fingerprint sensor और gradient back panel भी उपलब्ध कराया गया है।

ये हैं Realme U1 ऑफर्स और डिस्काउंट

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को 10,999 रुपए की कीमत में 3GB RAM/32GB स्टोरेज के साथ और 13,499 रुपए की कीमत में 4GB RAM/ 64GB स्टोरेज के सॉझ दिया जा रहा है। इस तरह Realme पर आप 1,000 रुपए का डिस्काउंट दोनों ही वैरिएंट्स, 3GB RAM और 4GB RAM मॉडल्स पर मिल रहा है। दोनों ही वैरिएंट्स का लांच प्राइस 11,999 रुपए और 14,499 रुपए है। इसके साथ  ही यूज़र्स के लिए "Jio Realme Thunder Offer" भी दिया गया है जहाँ यूज़र्स को  2,500 रुपए तक का कैशबैक और Cleartrip cashback Offer दिया हजा रहा है। Realme e-store 10 फीसदी कैशबैक यानी 1,000 रुपए Mobikwik के ज़रिये भुगतान करने पर दे रहा है।  इसके साथ ही Jio 5,750 रुपए का डिस्काउंट और 4.2TB डाटा 198 या 299 रुपए के मिनिमम रिचार्ज पर दे रहा है।

Realme U1 स्पेसिफिकेशन्स

Realme U1 की 6.3 इंच फुलएचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इस स्मार्ट फोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.2 का इस्तेमाल किया गया है। इस मोबाइल फ़ोन में 90.8% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया गया है।  स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड ग्लास और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ आता है। स्मार्टफोन में 2.1GHz MediaTek Helio P70 SoC प्रोसेसर के साथ ARM G72 GPU दिया गया है। इसके साथ ही यह डिवाइस 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज और 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज वैरिएंट्स में आता है। आपको बता दें कि  दोनों ही वैरिएंट्स में 256 GB  तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे।

कैमरा सेट-अप की बात करें तो Realme U1 में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल, एफ/2.2 अपर्चर और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल, एफ/2.4 का है। इसके साथ ही इस डिवाइस में एलईडी फ्लैश भी है। मोबाइल फ़ोन के फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर का 25 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। वहीं कंपनी ने सेल्फी कैमरे में बैकलाइट मोड फीचर होने की बात की है। इसके साथ ही AI ब्यूटी+ मोड भी है।

इसके खास फीचर 'स्मार्टर ग्रुपी फीचर' की मदद से यूज़र एक तस्वीर में कई सब्जेक्ट पर कस्टमाइज़्ड ब्यूटीफिकेशन का लुत्फ़ उठा सकते हैं। कंपनी के मुताबिक Realme U1 पोर्ट्रेट लाइटनिंग, स्लो मो वीडियो, एआई सीन डिटेक्शन और बोकेह इफेक्ट के साथ आता है। फोन में AI फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

कनेक्टिविटी ऑप्शन में यूज़र्स के लिए वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस/ ग्लोनास, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, ओटीजी सपोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक मौजूद हैं। रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। एंबियंट लाइट सेंसर, ग्रैविटी सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी फोन का हिस्सा हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo