अमेज़न पर OnePlus 6T McLaren Edition के लिए प्री-रेजिस्ट्रेशन्स शुरू

अमेज़न पर OnePlus 6T McLaren Edition के लिए प्री-रेजिस्ट्रेशन्स शुरू
HIGHLIGHTS

Amazon India पर OnePlus ने अपने 6T McLaren Edition के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन्स शुरू कर दिए हैं। कंपनी यह डिवाइस 12 दिसंबर को मुंबई में लॉन्च करने रही है। यूज़र्स लॉन्च इवेंट देखने के लिए पास खरीद सकते हैं।

OnePlus ने हाल ही में इस बात की घोषणा की है कि वह McLaren Automotive और McLaren Racing से पार्टनरशिप पर है। इसी साझेदारी के साथ ही कंपनी ने OnePlus 6T McLaren Edition के लॉन्च की ओर इशारा भी किया। OnePlus ने अपनी पांचवीं सालगिरह के मौके पर 11 दिसंबर को एक इवेंट आयोजित करने की बात की है। इस इवेंट में एक डिवाइस को भी लॉन्च किया जाएगा। इस बीच अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर के OnePlus 6T के McLaren Edition लिए प्री-रजिस्ट्रेशन पेज लाइव हो गया है।

सालगिरह के मौके पर आयोजित होने जा रहे इस इवेंट को कंपनी ने सभी यूज़र्स के लिए ओपन रखा गया है। इस इवेंट के हिस्सा बनने के लिए यूज़र्स को पास के लिए कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिया जाएगा। यह इवेंट 'Salute to Speed' के नाम से रखा गया है। इवेंट इस इवेंट के लिए एंट्री पास Oneplus.in वेबसाइट पर 6 दिसंबर यानी आज सुबह 10 बजे से उपलब्ध होंगे। इन एंट्री पास की कीमत 799 रुपये है।

अगर इस फ़ोन की कीमत की बात करें तो इसका खुलासा अभी तक नहीं किया गया है। इवेंट में हिस्सा लेने वाले लोग वो पहले यूज़र्स होंगे  जो इस इवेंट में हिस्सा लेंगे। ऐसे में कम्युनिटी मेंबर्स को गिफ्ट भी दिया जाएगा। इसमें नया OnePlus Bullets Wireless Red दिया जायेगा। आपको बता दें कि इवेंट शाम 6 बजे आयोजित किया जायेगा। इसके साथ ही OnePlus ने भी यह जानकारी दी है कि इवेंट खत्म होते ही OnePlus 6T McLaren Edition को सबसे पहले नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर में उपलब्ध कराया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo