मीडियाटेक डिमेन्सिटी 1200 और इस शानदार डिस्प्ले के साथ आएगा Poco F3 GT

मीडियाटेक डिमेन्सिटी 1200 और इस शानदार डिस्प्ले के साथ आएगा Poco F3 GT
HIGHLIGHTS

Poco F3 GT को जल्द किया जाएगा लॉन्च

120Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा Poco F3 GT

Poco F1 का अपग्रेडड वर्जन होगा Poco F3 GT

Poco F3 GT को भारत में जल्द लॉन्च किया जाना है। कंपनी द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गई एक विडियो के मुताबिक फोन को 2021 की तीसरी तिमाही में पेश किया जाएगा। काफी ब्राण्ड्स हाल ही में गेमिंग को लेकर युवा वर्ग पर काफी ध्यान दे रहे हैं और Poco F3 GT भी इसी चीज़ को नज़र में रखते हुए नया फोन लाने की तैयारी कर रहा है। उम्मीद है कि यह फोन Poco F1 का अपग्रेडड फोन होगा।

Poco F3 GT के बारे में कंपनी ने दो टीज़र पेश किए हैं जिनके मुताबिक फोन में 120Hz AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। डिवाइस में एंटी फिंगरप्रिंट मैट फिनिश बैक पैनल दिया जाएगा। इसके अलावा डिवाइस में एरोस्पेस ग्रेड अलुमिनुम्म एलाय बॉडी भी दी जा सकती है।

दूसरे विडियो टीज़र के मुताबिक फोन Gunmetal Silver और Predator Black कलर में एंट्री लेय। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन आपको जुलाई महीने के आखिर में या अगस्त की शुरुआत में देखने को मिल सकता है।

Poco F3 GT में मिल सकते हैं ये स्पेक्स

POCO F3 GT में पंच-होल डिज़ाइन दिया जाएगा। फोन के बॉटम में नोटिसेबल बेज़ेल मिलेंगे। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर मिल रहा है और डस्ट व वॉटर रेसिस्टेंस के लिए के लिए IP53 सर्टिफिकेशन दिया गया है। डिवाइस के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। हैंडसेट में 6.67 इंच की फुल HD+ OLED डिस्प्ले मिलेगी जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9, रिफ्रेश रेट 120Hz है और इसे HDR10+ का सपोर्ट दिया गया है।

POCO F3 GT में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा—वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो स्नैपर मिलेगा। फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। POCO F3 GT मीडियाटेक डिमेन्सिटी 1200 प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा जिसे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दिया जाएगा।

यह फोन एंडरोइड 11 पर आधारित MIUI 12.5 पर काम करेगा और 5,065mAh बैटरी के साथ आएगा। फोन में 67W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस को Wi-Fi 6, ब्लुटूथ 5.2, 5G, GPS, और टाइप-C पोर्ट दिया गया है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo