स्मार्टफ़ोन, DSLR कैमरा, टीवी के अलावा होम प्रोडक्ट्स पर भी Paytm दे रहा है धमाका ऑफर्स

स्मार्टफ़ोन, DSLR कैमरा, टीवी के अलावा होम प्रोडक्ट्स पर भी Paytm दे रहा है धमाका ऑफर्स
HIGHLIGHTS

जैसा कि आप जानते ही हैं कि हम आपको आये दिन Paytm पर मिलने वाले कुछ ऑफर्स के बारे में बताते आ रहे हैं, हालाँकि आज हम आपको मात्र एक कैटेगरी नहीं बल्कि कई प्रोडक्ट्स के बारे में एक साथ बताने वाले हैं। आइये जानते हैं इनपर मिल रहे ऑफर्स के बारे में...

कई बात हमारी जरूरत के अनुसार हम प्रोडक्ट्स खरीदते हैं। हालाँकि इसके पहले हम इस बात की पुष्टि कर लेना चाहते हैं कि हमें सही प्रोडक्ट मिले इसके अलावा इसपर धमाकेदार ऑफर्स की खोज भी हमें रहती है। हम आपको स्मार्टफोंस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बता चुके हैं, ऐसे ही हम आपको टीवी, स्पीकर्स, ब्लूटूथ डिवाइसेज, होम प्रोडक्ट्स आदि पर भी मिल रहे ऑफर्स के बारे में बता चुके हैं। हालाँकि आप भी हम आपको ऐसा ही कुछ बताने वाले हैं, लेकिन आज आपको हम ऐसी डील्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनके बारे में आपने पहले कभी भी नहीं सुना होगा, इन डील्स के बारे में जानकार अआप ख़ुशी से झूम उठेंगे और इन प्रोडक्ट्स को जल्द से जल्द खरीदने के टास्क में लग जायेंगे। आइये जानते हैं कि आखिर आज आपको Paytm Mall पर किन प्रोडक्ट्स पर कैसी डील्स मिल रही हैं। 

Canon EOS 1300D (EF S18-55 IS II/55-250 mm) 18 MP DSLR Camera

हालाँकि एक बड़े कैमरा की जगह आज काफी हद तक एक स्मार्टफोन ने ले ली है, लेकिन इसके बाद भी प्रोफेशनल फोटोग्राफी के लिए आपको एक DSLR की जरूरत होती ही है। तो अगर आप किसी कैमरा की तलाश में हैं तो आज हम आपके लिए एक शानदार डील ले आये हैं। असल में Paytm Mall के माध्यम से आप इस कैमरा को मात्र Rs 31,288 में खरीद सकते हैं। हालाँकि इसके लिए आपको इसी पेज पर मौजूद कुछ कोड्स में से एक का इस्तेमाल करना होगा। इसके अलावा अगर आप इस लैपटॉप को ICICI बैंक के क्रेडिट का इस्तेमाल करके लेते हैं तो आपको अतिरिक्त 10 फीसदी का कैशबैक दिया जाने वाला है। इसका मतलब है कि यह ऑफर आपके लिए सोने पे सुहागा वाली बात है। 

अगर आप इसके साथ ही अन्य किसी कैमरा के बारे में जानना चाहते हैं, या चाहते है कि आपको कुछ अन्य डील्स मिल जाएँ तो हम आपको बता देते हैं कि Paytm Mall पर अन्य कई DSLR पर भी आपको लगभग Rs 4,000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इन DSLR के बारे में जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

VU 80 cm (32 inch) 32D7545 HD Ready LED TV

एक ऐसा दौर भी था जब हम ऐसे टीवीओं का इस्तेमाल किया करते थे, जो अलमारी की तरह खुला करते थे, और जिनके पीछे एक बड़ी लम्बी पूँछ होती थी। हालाँकि जैसे जैसे समय आगे आया है TV फ्लैट होने के साथ ही स्मार्ट भी हो गए हैं। आज बाजार में फ्लैट और अच्छे दिखने वाले टीवीओं की भरमार है। लेकिन अगर कीमत पर हमारी नजर जाती है तो हमें लगता है कि यह महंगा है। कोई सस्ता टीवी लेंगे, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि सस्ते के चक्कर में हमें अच्छा टीवी नहीं मिल पता और हम इसके बाद अपने आप को कोसना शुरू कर देते हैं। हालाँकि अब आपको ऐसा नहीं करना पडेगा, आज हम आपको ऐसे ही एक टीवी के बारे में बताने वाले हैं, जो काफी अच्छा दिखता है और कई ट्रेंडी फीचर्स से भी लैस है। इस टीवी की कीमत वैसे तो Paytm Mall पर ज्यादा नजर आ रही है लेकिन अगर आप यहाँ इस पेज पर मौजूद कोई कोड इस्तेमाल करते हैं तो आपको इसकि कीमत में कमी नजर आती है, और इसके बाद आप इस टीवी को मात्र Rs 10,910 की कीमत में ले सकते हैं। असल में Paytm अपने यूजर्स को एक नई सौगात भी दे रहा है। मतलब कि अगर आप इस टीवी को ICICI का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करके लेते हैं तो आपको इसपर 10 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक भी मिलने वाला है।

अगर आप इसी कंपनी के अन्य कई टीवीओं पर मिल रहे ऑफर्स और डील्स के बारे में जानना चाहते हैं, तो आपको यहाँ दिए गए इस लिंक पर क्लिक करना होगा। 

Panasonic Direct Cool 202 L Single Door Refrigerator

बाजार में होम प्रोडक्ट्स की भरमार है, आप एक प्रोडक्ट की खोज में निकलते हैं आपको हजारों प्रोडक्ट नजर आ जाते हैं। असल में आपको बता दें कि Paytm Mall पर आपको इन प्रोडक्ट्स पर भी अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं। अगर आप अपने घर के लिए इन गर्मियों में एक नया फ्रिज लेने की सोच रहे हैं, तो इससे अच्छा ऑफर आपके लिए हो ही नहीं सकता है। आपको इस फ्रिज को लेने के लिए Rs 12702 खर्च करने होंगे, दरअसल इसकी कीमत डिस्काउंट और ऑफर्स के बाद इतनी होती है। वैसे तो इसकी कीमत कुछ लगभग Rs 2,500 ज्यादा है। इस प्रोडक्ट पर भी आपको ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड को इस्तेमाल करने पर  10 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जाने वाला है। 

अगर आप फ्रिज लेने की सोच रहे हैं, और आपको यह डील पसंद नहीं आई है, तो आपके लिए और भी बहुत सी डील हम यहाँ लेकर आये हैं। अगर आप किसी अन्य डील के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आपको इस लिंक पर क्लिक करना होगा। ऐसा करने पर आपको और भी बहुत सी डील्स और ऑफर्स मिल जायेंगे, जो आपको पसंद आ सकती हैं। 

Nokia 8 Steel | 64GB

Nokia की ओर से कुछ समय पहले लॉन्च किया गया यह स्मार्टफोन कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस है। इसे कंपनी ने काफी महंगे प्राइज टैग के साथ लॉन्च किया था। इस डिवाइस की खासियत यह है कि इसे स्टॉक एंड्राइड के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें अन्य लेटेस्ट और ट्रेंडी फीचर्स जैसे ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद हैं। असल में तो इस डिवाइस की कीमत लगभग Rs  40,000 के आसपास है लेकिन Paytm Mall पर आप इस स्मार्टफोन को एक कूपन कोड का इस्तेमाल करके मात्र Rs 25,830 में ले सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर आपको ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जाने वाला है। 

अब अगर आपको नोकिया यह स्मार्टफोन महंगा लग रहा है या आपको किसी कारण यह पसंद नहीं आया है तो हम आपको कई अन्य नोकिया फोंस के बारे में भी यहाँ बताने वाले हैं, जिनपर आपको ऑफर्स और डिस्काउंट पसंद आ सकते हैं। अन्य नोकिया फोंस के बारे में जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

HP 15-BS547TU Pentium Quad Core 4 GB/500 GB/15.6 (39.62 cm)/Windows 10

आपके पास कितना ही हाईटेक मोबाइल फोन क्यों न हो लेकिन अगर आपको कुछ बड़े काम करने हैं, जैसे आपको बड़ी स्क्रीन में मूवी देखनी है, या अपने ऑफिस में प्रेजेंट करने के लिए कोई बड़ी प्रेजेंटेशन निर्मित करनी है, तो आपको एक अच्छे लैपटॉप की जरूरत होती है। अब अगर आप एक बढ़िया लैपटॉप की खोज में हैं तो यहाँ आपकी खोज ख़त्म होती है। आपको बता दें कि आप इया लैपटॉप को एक कूपन कोड का इस्तेमाल करके Rs 22,776 में ले सकते हैं। इसके अलावा ICICI बैंक का क्रेडिट इस्तेमाल करके इसे खरीदने पर आपको 10 फीसदी अतिरिक्त कैशबैक भी मिलने वाला है। इसका मतलब है कि इस लैपटॉप को खरीदना आपके लिए घाटे का सौदा नहीं होने वाला है। 

इसके बाद भी अगर आप ऐसा सोच रहे हैं कि आपके लिए कोई अन्य लैपटॉप ठीक रहने वाला है, जो आपके बजट में फिट होता हो, तो आपको बता देते हैं कि यहाँ हम आपके लिए कई अन्य लैपटॉप डील्स भी ले आये हैं। आप इस लिंक पर क्लिक करके इनके बारे में जान सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo