पैनासोनिक एलुगा स्विच हुआ लॉन्च, 8MP कैमरा से लैस

पैनासोनिक एलुगा स्विच हुआ लॉन्च, 8MP कैमरा से लैस
HIGHLIGHTS

पैनासोनिक ने भारत में अपना फ़ोन एलुगा स्विच लॉन्च कर दिया है. भारतीय बाजार में इस फ़ोन की कीमत Rs. 19,990 रूपये रखी गई है.

मोबाइल निर्माता कंपनी पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में अपना फ़ोन एलुगा स्विच लॉन्च कर दिया है. भारतीय बाजार में इस फ़ोन की कीमत Rs. 19,990 रूपये निर्धारित की है. इस फ़ोन को अमेज़न की साइट पर से ख़रीदा जा सकता है. अमेज़न पर ये फ़ोन गन मेटल ग्रे कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है.

लॉन्च के समय पर पैनासोनिक के मोबिलिटी डिवीज़न के बिज़नस हेड पंकज राना ने कहा कि, 'एलुगा स्विच वही करेगा जो इसके बारे में सोचा जा रहा है, इसमें दो वर्टीकल स्क्रीन एक ही फ़ोन में हैं.' पैनासोनिक एलुगा स्विच में 5.5-इंच की फुल-एचडी (1080×1920पिक्सेल्स) रेजोल्यूशन डिस्प्ले दी गई है, जो कि स्क्रैच-फ्री है. ये एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर काम करता है. इस फ़ोन में 1.GHz ओक्टा-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर और 2GB रैम दी गई है.

इसमें पीछे की तरफ एलइडी फ़्लैश के साथ 13-मेगापिक्सेल कैमरा और आगे की तरफ 8-मेगापिक्सेल कैमरा दिया गया है. इसमें 32GB की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. फ़ोन में माइक्रोएसडी कार्ड का सुविधा नहीं दी गई है. फ़ोन में 2910mAh की बैटरी दी गई है. पैनासोनिक एलुगा स्विच में 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ आदि सुविधाएँ दी गई है. इसके साथ ही पैनासोनिक ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन स्मार्टफ़ोन एलुगा आइकॉन लॉन्च किया था जिसकी कीमत Rs. 10,999 तय की गई है. इस स्मार्टफ़ोन को आप आज से अमेज़न के माध्यम से गोल्ड और स्लेट रंगों में आसानी से अपना बना सकते हैं.

इस स्मार्टफ़ोन में 3500mAh क्षमता की एक बड़ी बैटरी दी गई है. जो इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी खासियतों में से एक कही जा सकती है. इसके साथ ही इसकी दूसरी बड़ी खासियत है इस स्मार्टफ़ोन का 4G LTE सपोर्ट से लैस होना. बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन लेनोवो के K3 नोट जिसकी कीमत Rs. 9,999 है, श्याओमी के रेड्मी नोट 4G जिसकी कीमत Rs. 7,999 और मोटोरोला के मोटो जी (जेन 3) जिसकी कीमत Rs. 11,999 (1GB रैम) है से कड़ी टक्कर लेने वाला है. पिछले सप्ताह लॉन्च हुए स्मार्टफोंस के बारे में यहाँ जानें.

इस स्मार्टफ़ोन में यूआई फीचर में आईसेंस दिया गया है, इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में मीडियाटेक की हॉटनोट फाइल ट्रांसफर टेक्नोलॉजी जो NFC के आस पास की है तकनीक है भी इसमें दी गई है. इसके साथ ही बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम सपोर्ट करता है. और एंड्राइड 4.4 किटकैट पर आधारित आइकॉन यूआई पर काम करता है. स्मार्टफ़ोन 5.5-इंच की (720×1280 पिक्सेल) रेजोल्यूशन के साथ आया है. क्या आप इन स्मार्टफोंस के बारे में जानते हैं? 

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo