Oppo भारत में लॉन्च कर सकता है एक नया Reno Model

Oppo भारत में लॉन्च कर सकता है एक नया Reno Model

अभी हाल ही में Oppo की ओर से भारतीय बाजार में एक नई Reno मोबाइल फोन सीरीज को लॉन्च किया गया है। हालाँकि कंपनी की ओर से ऐसा भी सामने आ रहा है कि एक नई मोबाइल फोन सीरीज यानी Oppo Reno की पीढ़ी में ही एक नए मोबाइल फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को पहले भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा अन्य बाजारों में इसके बाद इसे लॉन्च किया जाने वाला है। 

अगर हम रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन को यानी Oppo Reno के इस नए मॉडल को भारत में दिवाली के आसपास लॉन्च किये जाने की खबर है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन की कीमत लगभग Rs 40,000 के आसपास हो सकती है। आपको बता देते हैं कि दुनियाभर में अभी Oppo की ओर से Oppo Reno सीरीज में दो स्मार्टफोंस को पेश किया गया है, इन्हें Oppo Reno और Oppo Reno 10x Zoom करके लॉन्च किया गया था, इन दोनों ही फोंस को मई महीने में भारत में भी लॉन्च किया जा चुका है। 

अगर हम Oppo Reno सीरीज की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस सीरीज में कंपनी की ओर से एक खास फीचर को शामिल किया गया है, जो इनका मोटराइज्ड पॉप-अप शार्क फिन फ्रंट कैमरा है। इसके अलावा अगर हम Oppo Reno 10X Zoom मोबाइल फोन के एक अन्य फीचर पर ध्यान दिया जाये तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको 10x lossless Hybrid  optical Zoom मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप बढ़िया ज़ूम वाली तसवीरें ले सकते हैं। 

Oppo Reno की कीमत 

अगर हम Oppo Reno की कीमत पर चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट को आप मात्र Rs 32,990 की कीमत में खरीद सकते हैं, इसके अलावा अगर हम Oppo Reno 10x Zoom मोबाइल फोन की कीमत की चर्चा करें तो इसकी शुरूआती कीमत 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ Rs 39,990 है, इसके अलावा इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 49,990 है। यह मोबाइल फोन आपको ब्लैक जेट और ओसियन ग्रीन रंगों में मिलने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo