Oppo Reno को मिला एंड्राइड 10 का बीटा अपडेट साथ ही मिला है कलरOS 6 का अपडेट

Oppo Reno को मिला एंड्राइड 10 का बीटा अपडेट साथ ही मिला है कलरOS 6 का अपडेट
HIGHLIGHTS

Oppo Reno मोबाइल फोन को दिया जाने वाला यह अपडेट अक्टूबर के लिए शेड्यूल किया गया था

हालाँकि यह अच्छी बात है कि यह अपडेट इस मोबाइल फोन को जल्दी ही दे दिया गया है

आइये जानते हैं Oppo Reno स्मार्टफोन को दिया गया यह एंड्राइड 10 बीटा अपडेट आपको क्या देता है

अभी पिछले महीने ही गूगल की ओर से एंड्राइड 10 अपडेट को पिक्सेल फोंस के लिए जारी कर दिया गया है, इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि जल्द ही यह OnePlus और Xiaomi के फोंस में भी आने वाला है। हालाँकि सामने आ रहा है कि कुछ चुनिन्दा स्मार्टफोंस को ही यह अपडेट अभी के लिए दिया जाने वाला है। हालाँकि एक आशचर्य की बात यह है कि Oppo ने अपने जिस स्मार्टफोन को अभी हाल ही में लॉन्च किया था, उस Oppo Reno स्मार्टफोन के लिए यह अपडेट जारी कर दिया गया है। आइये जानते हैं इस अपडेट के बारे में…

Oppo Reno 10X zoom edition स्पेसिफिकेशन 

Oppo Reno 10X zoom edition में 6.6 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो HDR 10+ कॉन्टेंट सपोर्ट करती है और इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 93.1 प्रतिशत है। डिवाइस के फ्रंट पर कोर्निंग गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है। डिवाइस को ओशन ग्रीन और जेट ब्लैक कलर्स में खरीदा जा सकता है यह एडिशन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से लैस है जिसे 6GB/128GBऔर 8GB/256GB वैरिएंट्स में उतारा गया है।

जहां तक कैमरा की बात है, डिवाइस के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर है जो सोनी का IMX586 सेंसर है और इसका अपर्चर f/1.7 है वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर है और तीसरा 13 मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो लेंस है। कैमरा को कम्पनी ने 10X हाइब्रिड ज़ूम तकनीक के साथ उतारा है और यह OIS, अल्ट्रा नाईट मोड 2.0 जैसे फीचर्स से लैस है। डिवाइस के फ्रंट पर 16MP शार्क-फिन राइजिंग कैमरा दिया गया है जो इसे नया लुक देता है।

बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 4065mAh बैटरी से लैस है जो VOOC 3.0 फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन में हाइपर बूस्ट 2.0 को शामिल किया गया है जो गेम, एप्प और सिस्टम को बूस्ट करता है। OS की बात करें तो डिवाइस कलर OS 6.0 पर काम करता है।

Oppo Reno स्पेसिफिकेशन 

इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसके टॉप पर कोई नौच नहीं दिया गया है और यह फुल HD+ रेज़ोल्यूशन और 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो ऑफर करती है। यह स्टैण्डर्ड एडिशन स्नैपड्रैगन 710 SoC द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 32,990 रूपये रखी गई है।

स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है और 48MP का यह कैमरा Sony IMX586 सेंसर का उपयोग करता है। स्मार्टफोन के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का शार्क-फिन राइजिंग सेल्फी कैमरा दिया गया है। डिवाइस में 3765mAh की बैटरी मौजूद है जो VOOC 3.0 फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन में हाइपर बूस्ट 2.0 को शामिल किया गया है जो गेम, एप्प और सिस्टम को बूस्ट करता है। OS की बात करें तो डिवाइस कलर OS 6.0 पर काम करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo