Oppo Reno Ace का यह वीडियो करता है 65W फ़ास्ट चार्जिंग का दावा

Oppo Reno Ace का यह वीडियो करता है 65W फ़ास्ट चार्जिंग का दावा
HIGHLIGHTS

क्वाड कैमरा के साथ आ सकता है फोन

Oppo Reno Ace 10 अक्टूबर को होगा लॉन्च

ओप्पो का अपकमिंग फोन Oppo Reno Ace 10 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। इससे पहले ही इस फोन की वीडियो और तस्वीरें लीक हुईं हैं। हाल ही में एक ऐसा ही लीक वीडियो सामने आया है जो Oppo Reno Ace के बारे में कुछ जानकारी देता है। यह फ़ोन चार कैमरा सेटअप यानी क्वाड कैमरा के साथ आ सकता है। साथ ही फोन में Snapdragon 855+ प्रोसेसर दिया जा सकता है। 

फोन के आधिकारिक लॉन्च से पहले लीक हुए वीडियो के मुताबिक फोन में 65 वॉट चार्जिंग बैटरी दी जा सकती है। इसके साथ ही लीक से इस बात का भी संकेत मिलता है कि फोन के साथ 65 वॉट का चार्जर केवल 25 मिनट में फोन की बैटरी को 75% तक चार्ज कर सकता है। इतना ही नहीं, फोन की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई हैं जिससे फोन के डिज़ाइन के बारे में पता चलता है।

Oppo Reno Ace को लेकर चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर Flash Fly अकाउंट से वास्तविक तस्वीरों को भी लीक किया गया है। तस्वीर में Oppo Reno Ace का ग्रेडिएंट ब्लैक और ब्लू रियर पैनल के साथ देखा जा सकता है। Oppo Reno Ace Specifications की बात करें तो अबतक की रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है।

यह फ़ोन वाटरड्रॉप-नॉच के साथ 6.5 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है। डिवाइस में 4,000 एमएएच बैटरी दी जा सकती है जो 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo