लॉन्च से पहले सामने आया OPPO Reno5 Pro 5G का प्राइस, 18 जनवरी को इंडिया के बाजार में होने वाली है एंट्री

लॉन्च से पहले सामने आया OPPO Reno5 Pro 5G का प्राइस, 18 जनवरी को इंडिया के बाजार में होने वाली है एंट्री
HIGHLIGHTS

OPPO Reno5 Pro 5G स्मार्टफोन की इंडिया में कीमत लीक हो गई है

Oppo Reno5 Pro 5G को इंडिया में 18 जनवरी को लॉन्च किया जाने वाला है

OPPO Reno5 Pro 5G के प्री-ऑर्डर का पोस्टर और काफी कुछ लीक हुआ है। यह इंडिया का पहला 1000+ चिपसेट वाला फोन है

OPPO की ओर से इंडिया के बाजार में OPPO Reno5 Pro 5G के साथ OPPO Enco X TWS एयरबड्स को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आपको बता देते है कि इन दोनों ही प्रोडक्ट्स को इंडिया के बाजार में 18 जनवरी को लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि यह मोबाइल फोन यानी OPPO Reno5 Pro 5G स्मार्टफोन काफी समय से अफवाहों और रुमर्स के माध्यम से सामने आ रहा था। लेकिन अब टिपस्टर अभिषेक यादव की ओर से एक नया लीक सामने आया है जो OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन के इंडिया में स्पेसिफ़िकेशन, प्री-ऑर्डर डिटेल्स और अन्य कई जानकारी दे रहा है। यह लीक कुछ इमेजेज के माध्यम से सामने आया है। 

आपको बता देते है कि कुछ इमेजेस ऐसी सामने आई हैं जो आधिकारिक प्रेजेंटेशन की स्लाइड्स ही लग रही हैं, और इनके माध्यम से OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन को एक बजट फ्रेंडली फ्लैगशिप की तरह लॉन्च किया जा सकता है, जैसा Samsung Galaxy S20 FE और OnePlus 8T को लेकर हुआ था। इसके अलावा OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन इंडिया का पहला MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर से लैस स्मार्टफोन भी कहा जा रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको अल्ट्रा=थिन डिजाईन के अलावा काफी लाइटवेट डिजाईन भी मिल रहा है, आपको बता देते हैं कि इसमें आपको बॉर्डरलेस डिस्प्ले भी मिलने वाली है, इसके अलावा फोन में आपको एक प्रीमियम 3D ग्लास रियर मिलने वाला है। 

OPPO Reno5  Pro 5G के अनुमानित स्पेसिफ़िकेशन्स 

जैसा कि लीक से समझ में आ रहा है कि OPPO Reno5 pro 5G मोबाइल फोन में Dimensity 1000+_ प्रोसेसर मिलने वाला है, इस प्रोसेसर के साथ यह इंडिया का पहला मोबाइल फोन होने वाला है। हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको एक 6.5-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले भी मिलने वाली है। फोन में आपको एक पंच-होल डिजाईन मिलने वाला है, जो कर्व्ड एजेस के साथ नजर आने वाली है। 

फोन में कैमरा को लेकर भी काफी कुछ अच्छा देखने को मिलने वाला है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 32MP का सेल्फी कैमरा मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा भी देखने को मिलेगा, फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भीदेखने को मिलने वाला है, इसके अलावा आपको 2MP के दो अन्य कैमरा भी मिलने वाले हैं। फोन को एंड्राइड 11 पर आधारित कलरओएस 11.1 पर लॉन्च किया जाने वाला है। फोन में आपको एक 4350mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है, जो आपको 65W की सुपरवुक 2.0 फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ फोन में होने वाली है। फोन में 8GB रैम के अलावा 128GB की स्टोरेज भी देखने को मिलेगी।

OPPO Reno5 Pro 5G का इंडिया में प्राइस और प्री-ऑर्डर डिटेल्स (अनुमानित)

आपको बता देते है कि लीक प्री-ऑर्डर पोस्टर से सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन पर आपको 10 फीसदी का कैशबैक कई बड़े बैंकों की ओर से मिलने वाला है। इसके अलावा ऐसा माना जा रहा है कि और टिपस्टर के अनुसार OPPO Reno5 Pro 5G की कीमत Rs 39,990 होने वाला है। हालाँकि अभी तक आधिकारिक तौर पर कीमत और स्पेक्स को लेकर कंपनी की ओर से कुछ भी सामने नहीं आया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo