OPPO Reno 4 की आज होगी भारत में सेल, इन जगहों पर मिलेंगे बेस्ट ऑफर्स

OPPO Reno 4 की आज होगी भारत में सेल, इन जगहों पर मिलेंगे बेस्ट ऑफर्स
HIGHLIGHTS

Oppo Reno 4 की आज भारत में सेल होने वाली है

आपको बता देते है कि Oppo Reno 4 स्मार्टफोन को आप अमेज़न इंडिया के अलावा Flipkart, स्नेपडील, Paytm Mall, Tata Cliq, Reliance Digital, Croma, Sangeetha, और Poorvika के अलावा अन्य पर होने वाली है

Oppo Reno 4 स्मार्टफोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है

Oppo Reno 4 की आज भारत में सेल होने वाली है। इस सेल में आज आप OPPO Reno 4 स्मार्टफोन को कई ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि Oppo Reno 4 स्मार्टफोन ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही बाजारों में आज आपको मिलने वाला है। इस लिस्ट में अमेज़न इंडिया के अलावा Flipkart, स्नेपडील, Paytm Mall, Tata Cliq, Reliance Digital, Croma, Sangeetha, और Poorvika आदि शामिल हैं। Oppo Reno 4 स्मार्टफोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसके आपको 48MP का मेन कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन OPPO Reno 4 में आपको स्नेपड्रैगन 720G चिपसेट भी मिल रहा है। 

OPPO Reno 4 की भारत में कीमत और सेल डिटेल्स 

OPPO Reno 4 स्मार्टफोन को मात्र एक ही मॉडल में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है, और इसकी कीमत भारत में Rs 34,990 है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को आज दोनों ही माध्यम यानी ऑफलाइन और ऑनलाइन बाजार में सेल के लिए लाया जाने वाला है, यह डिवाइस कई जगह पर आपको सेल के लिए मिलने वाला है। इस लिस्ट में अमेज़न इंडिया के अलावा Flipkart, स्नेपडील, Paytm Mall, Tata Cliq, Reliance Digital, Croma, Sangeetha, और Poorvika आदि शामिल हैं। Oppo Reno 4 मोबाइल फोन को दो अलग अलग कलर ऑप्शन में ख़रीदा जा सकता है। यह मोबाइल फोन स्टारी नाईट और सिल्की वाइट रंगों में आपको मिलने वाला है।

Oppo Reno 4 Pro के स्पेसिफ़िकेशन और फीचर्स 

Oppo Reno4 Pro में 6.55-inch Full HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है और यह AMOLED स्क्रीन है जिसके टॉप लेफ्ट कोर्नर पर एक पंच होल दिया गया है। डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ प्लेबैक दिया गया है। स्क्रीन को गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G द्वारा संचालित है और यह ओक्टा-कोर CPU है और इसे Adreno 620 GPU के साथ पेयर किया गया है। डिवाइस में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

Reno 4 Pro के बैक पर तीन कैमरा दिए गए हैं जिसमें एक 48MP का कैमरा दिया गया है और इसका अपर्चर f/1.7 है, दूसरा कैमरा 13MP का टेलीफोटो लेंस है जो 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ आता है और तीसरा कैमरा 12MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेन्सर है जो 120 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आया है। रियर कैमरा से 30fps पर 4K शूटिंग की जा सकती है और इसे ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट दिया गया है। फोन के फ्रंट पर 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।  

डिवाइस में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो SuperVOOC 2.0 के ज़रिए 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। ओप्पो का दावा है कि यह 36 मिनट में 0-100% तक चार्ज कर सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo