Oppo Reno 3 Pro का यह वैरिएंट प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध

Oppo Reno 3 Pro का यह वैरिएंट प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

6 मार्च को होगी सेल

128GB वैरिएंट प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

Rs 29,990 है दाम

Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है और इस नए स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वालों के लिए फोन की प्री बुकिंग भी शुरू हो गई है। फ्लिप्कार्ट और अमेज़न पर डिवाइस का 128GB वैरिएंट प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। आपको बता दें कि Reno 3 Pro के इस वैरिएंट को 6 मार्च से सेल किया जाएगा जबकि 256GB वैरिएंट की सेल डिटेल्स का खुलासा नहीं हुआ है।  

Oppo Reno3 Pro प्राइस

OPPO Reno 3 Pro स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए आपको Rs 29,990 देने होंगे, इसके अलावा अगर आप इसका अन्य मॉडल यानी  8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट लेना चाहते हैं तो आपको इसके लिए लगभग Rs 32,990 देने होंगे। फोन ऑरेल ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और स्काई व्हाइट रंग विकल्पों में उपलब्ध कराया जाएगा। डिवाइस को HDFC बैंक द्वारा खरीदने पर 10 प्रतिशत कैशबैक मिल रहा है।

Oppo Reno3 Pro स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Oppo Reno3 Pro एक ड्यूल पंच होल वाले कैमरे के साथ 6.4 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। यह 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 91.5 स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ आता है। यह 175 ग्राम के सबसे हल्के रेनो स्मार्टफोन में से एक है, इसके प्लास्टिक बिल्ड के कारण और यह पॉप-अप कैमरा तंत्र को ज्यादा बेहतर बना सका है।

यह मीडियाटेक हेलियो P95 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, अपने पूर्ववर्तियों के विपरीत जो सभी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर द्वारा संचालित थे। सुरक्षा के लिए, डिवाइस एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि स्क्रीन के चालू होने पर और डिस्प्ले बंद होने पर 358ms के भीतर डिवाइस को 334ms के भीतर अनलॉक कर दिया जाता है।

यह डिवाइस 8GB रैम के साथ-साथ 128GB / 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, फोन में आपको एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिलता है। यह Google के एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम को कंपनी के अपने ColorOS 7 स्किन के साथ चलाता है। यह सब अपनी 30W VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक के लिए समर्थन के साथ 4,025mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है।

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें 13MP टेलीफोटो लेंस, 8MP अल्ट्रावाइड-एंगल लेंस और 2MP मोनोक्रोम लेंस के साथ 64MP प्राइमरी सेंसर है। रियर कैमरा 5x हाइब्रिड ज़ूम और 20x डिजिटल ज़ूम के साथ आता है। सामने की तरफ, इसमें सेल्फी लेने के लिए 2MP डेप्थ सेंसर के साथ 44MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है, जो डिस्प्ले के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर स्थित पिल-शेप कट-आउट में स्थित है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo