Oppo Reno 2 के स्पेक्स लॉन्च से पहले ही TENAA पर हुए स्पॉट

Oppo Reno 2 के स्पेक्स लॉन्च से पहले ही TENAA पर हुए स्पॉट
HIGHLIGHTS

28 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा फ़ोन

AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है फ़ोन

हाल ही में ओप्पो के लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo Reno 2, 20X zoom, को TENAA पर लॉन्च से पहले ही स्पॉट किया गया है। TENAA पर लिस्ट किये गए नए Oppo phone को मॉडल नंबर PCKM00 और PCKT00 के साथ पाया गया है। यह माना जा रहा है कि ये दोनों मॉडल नंबर Oppo Reno 2 वैरिएंट्स के ही हैं। टीना की दो लिस्टिंग सामने आयीं हैं।

इनके मुताबिक डिवाइस क्वैड कैमरा सेटअप और octa-core processor के साथ आ सकता है। कुछ दिन पहले ही कंपनी ने भारत में Reno 2 की घोषणा की थी। स्मार्टफोन को Oppo Reno 10X Zoom का ही अपग्रेडेड वर्ज़न बताया जा रहा है जिसे इसी साल यानी 2019 की शुरुआत में ही लॉन्च किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक ओप्पो रेनो 2 को भारत में 28 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

Oppo Reno 2 में यूज़र्स को 20X ज़ूम सपोर्ट मिलेगा। मॉडल नंबर PCKM00 और PCKT00 से इस बात के संकेत मिलते हैं कि ओप्पो रेनो 2 ही इन मॉडल नंबर के साथ आ सकता है।

Oppo Reno 2 के अनुमानित स्पेक्स

वैसे टीना लिस्टिंग यह भी पुष्टि होती है कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। अब तक की आयी रिपोर्ट्स के मुताबिक Oppo Reno 2 डिवाइस एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित हो सकता है। कुछ रिपोर्ट्स में जहाँ 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के साथ फ़ोन के आने की बात हुई है वहीँ एक और रिपोर्ट्स में 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का ही ज़िक्र किया गया है।

डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट दिया जा सकता है। फ़ोन में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले आस्पेक्ट रेशियो 20:9 के साथ दिया जा सकता है।

फ़ोन के क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर,13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का चौथा सेंसर शामिल किया जा सकता है। फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का हो सकता है। बैटरी 3,915 एमएएच की हो सकती है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo