ओप्पो R9s प्लस का 6GB रैम वर्जन एनटूटू पर आया नज़र

ओप्पो R9s प्लस का 6GB रैम वर्जन एनटूटू पर आया नज़र
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 625 प्रोसेसर भी मौजूद है.

ओप्पो 19 अक्टूबर को चीन में अपने दो नए स्मार्टफोंस R9s और R9s प्लस को पेश करेगा. वैसे तो ओप्पो R9s को एनटूटू पर अभी कुछ समय पहले देखा गया था, अब ओप्पो R9s प्लस एनटूटू बेंचमार्किंग वेबसाइट पर नज़र आया है. एनटूटू बेंचमार्क की लिस्टिंग के अनुसार, ओप्पो R9s प्लस स्मार्टफ़ोन में फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में क्वालकॉम 653 SoC, एड्रेनो 510 GPU और 6GB की रैम मौजूद है. इसके साथ ही इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

अगर इस स्मार्टफ़ोन के कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. हालाँकि इस लिस्टिंग में इस स्मार्टफ़ोन की बैटरी के बार में कोई भी भी जानकारी नहीं दी गई है. पहले सामने आई कुछ अफवाहों के अनुसार, ओप्पो R9s प्लस में 6-इंच की डिस्प्ले मौजूद है, वहीँ ओप्पो R9s में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है.

इससे पहले ओप्पो R9s को भी कई बेंचमार्क्स पर लिस्ट किया गया है, ओप्पो R9s में एक फुल HD डिस्प्ले मौजूद होगी, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल होने का दावा किया जा रहा है. इस फ़ोन में क्वालकॉम 625 SoC, एड्रेनो 506 GPU और 4GB की रैम होने की भी बात सामने आई है. यह 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश हो सकता है. साथ ही इसमें एंड्राइड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद हो सकता है. यह 16 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरे से लैस हो सकता है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo