17 दिसम्बर को लॉन्च होगा OPPO R17 और OPPO R17 Pro का न्यू इयर एडिशन

17 दिसम्बर को लॉन्च होगा OPPO R17 और OPPO R17 Pro का न्यू इयर एडिशन
HIGHLIGHTS

ओप्पो अपने OPPO R17 और OPPO R17 Pro डिवाइसेज़ का न्यू इयर एडिशन शंघाई में आयोजित इवेंट में लॉन्च करने के लिए तैयार है।

Oppo ने घोषणा की है कि 17 दिसम्बर को कम्पनी अपने OPPO R17 और OPPO R17 Pro डिवाइसेज़ का न्यू इयर एडिशन लॉन्च करेगी। ओप्पो की R-सीरीज़ अपने रेड कलर के लिए जानी जाती है और लॉन्च के पोस्टर से संकेत मिलते हैं कि OPPO R17 और OPPO R17 Pro के मामले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। हालांकि, डिवाइसेज़ के स्पेक्स रेगुलर वैरिएंट के समान ही रहेंगे। डिवाइस को शंघाई में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा।

OPPO R17 स्पेसिफिकेशंस

बात करें OPPO R17 की तो इस इस डिवाइस को 6.4-इंच की एक गोरिला ग्लास 6 की सुरक्षा वाली डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा इसमें आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। अच्छी बात यह है कि स्मार्टफोन AI क्षमता से भी लैस है। इसके अलावा इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप भी दिया गया है।

फोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ स्ट्रीमर ब्लू के अलावा नीयन पर्पल रंगों में भी उपलब्ध कराया गया है। इसके लिए प्री-आर्डर की प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है, और इसकी सेल 18 अगस्त से शुरू कर दी जाने वाली है। फोन के कुछ अन्य स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 670 प्रोसेसर मिलने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जो 16-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल का एक कैमरा कॉम्बो होने वाला है। इसे LED फ़्लैश के साथ फोन में देखा जा सकेगा।  इसके अलावा फोन में आपको एक 25-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलने वाला है। फोन में आपको एक 3,500mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। 

OPPO R17 Pro स्पेसिफिकेशंस

OPPO R17 Pro के स्पेक्स की बात करें तो यह 6.4 इच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले से लैस है जिसमें वॉटर ड्रॉप नौच दिया गया है। फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.5% है और इसे कोर्निंग के लेटेस्ट गोरिला ग्लास 6 से प्रोटेक्शन दिया गया है। ड्यूल सिम के साथ Oppo R17 Pro एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.2 पर रन करता है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यूज़र्स को इस डिवाइस में 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज मिल रहा है।

कैमरा सेट-अप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर तीन रियर कैमरा दिए गए हैं। एक सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा, जिसका अर्पचर/1.5-2.4 है। दूसरा सेंसर 20 मेगापिक्सल का है जो अर्पचर एफ/2.6 के साथ आता है वहीं तीसरा सेंसर TOF 3D स्टीरियो कैमरा है। फोन में एफ/2.0 अपर्चर का 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही रियर कैमरा सेट-अप ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन, ड्यूल पिक्सल पीडीएएफ और अल्ट्रा नाइट मोड के साथ आता है।

Oppo R17 Pro को 3700 एमएएच बैटरी क्षमता के साथ मार्किट में उतारा गया है जो सुपर VOOC टेक्नोलॉजी के साथ आएगी। Oppo R17 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। कनेक्टिविटी फीचर में यूज़र्स को 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस/ ए-जीपीएस और एनएफसी सपोर्ट शामिल हैं। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 157.6×74.6×7.9 मिलीमीटर वज़न 183 ग्राम है।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo