Oppo R15, Oppo R15 Dream Mirror Edition हुए लॉन्च, इन ख़ास फीचर्स के साथ महज… में हुए लॉन्च

Oppo R15, Oppo R15 Dream Mirror Edition हुए लॉन्च, इन ख़ास फीचर्स के साथ महज… में हुए लॉन्च
HIGHLIGHTS

Oppo R15 और Oppo R15 Plus स्मार्टफोन चीन में 1 अप्रैल से मिलने शुरू हो जायेंगे। इन स्मार्टफोंस की खासियत iPhone X जैसा notch डिजाईन है।

आख़िरकार Oppo ने अपने R15 और R15 Dream Mirror Edition स्मार्टफोंस को चीन में लॉन्च कर दिया है। ऐसा माना जा रहा था कि इन स्मार्टफोंस को 30 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। हालाँकि इन्हें इस लॉन्च डेट से काफी पहले ही आज लॉन्च कर दिया गया है। Oppo R15 स्मार्टफोन की कीमत RMB 2,999 यानी लगभग Rs. 30,650 है, और यह तीन रंगों के ऑप्शन में उपलब्ध हुआ है, इस स्मार्टफोन को आप स्नो वाइट, हॉट रेड, और स्टार पर्पल रंगों में ले सकते हैं। इसके अलावा अगर एक अन्य स्मार्टफोन यानी Oppo R15 Dream Mirror Edition स्मार्टफोन को RMB 3,999 की कीमत यानी लगभग Rs.33,700 में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा आपको बता दें कि यह हाई-एंड मॉडल महज हॉट रेड रंग में ही उपलब्ध है। 

अगर हम इन स्मार्टफोंस के स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Oppo R15 स्मार्टफोन 6.28-इंच की OLED डिस्प्ले और 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो की स्क्रीन जो एक FHD+ 2280×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन की डिस्प्ले है। आपको बता दें कि स्मार्टफोन में एक मीडियाटेक हेलिओ P60 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.0Ghz की है। स्मार्टफोन में आपको एक 6GB की रैम भी मिल रही है। साथ ही इसमें आपको 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट पर इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है खास ऑफर

फोन में कैमरा को देखते हुए एक 16-मेगापिक्सल का सोनी IMX519 सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें एक 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी है। स्मार्टफोन में आपको एक 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। इसमें एक 3450mAh क्षमता की बैटरी, एंड्राइड 8.1 Oreo और अन्य सभी कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिल रहे हैं। 

Oppo R15 Dream Mirror स्मार्टफोन के बारे में अब चर्चा करें तो इसमें आपको एक कुछ मिलते जुलते स्पेक्स तो मिल ही रहे हैं, इसके अलावा इसमें आपको कुछ ज्यादा भी मिल रहा है। जैसे इस स्मार्टफोन में आपको एक सिरेमिक बॉडी मिल रही है। स्मार्टफोन में क्वालकौम स्नेपड्रैगन 660 ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, जिसकी क्लॉक स्पीड 2।2GHz है। इसमें भी आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, हालाँकि इसमें आपको एक 16-मेगापिक्सल और 20-मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसके फ्रंट में आपको एक 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। 

Amazon दे रहा हैं इन प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डील्स, ब्लूटूथ स्पीकर, इयरफोन और स्मार्टफोन हैं लिस्ट में शामिल

फोन में आपको एक 3400mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा यह स्मार्टफोन भी एंड्राइड 8.1 Oreo पर लॉन्च किया गया था। इसके अलावा इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में ब्लूटूथ 5.0, 4G LTE और ड्यूल-सिम सपोर्ट मिल रहा है।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo