Oppo Find X स्मार्टफोन अपनी इन खासियतों के साथ 12 जुलाई को भारत में किया जा सकता है लॉन्च

Oppo Find X स्मार्टफोन अपनी इन खासियतों के साथ 12 जुलाई को भारत में किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Oppo ने बीते कल Paris में हुए एक इवेंट के दौरान अपने Oppo Find X स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, यह कंपनी की ओर से निर्मित अभी तक का सबसे रचनात्मक स्मार्टफोन है।

Oppo ने बीते कल Paris में हुए एक इवेंट के दौरान अपने Oppo Find X स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, यह कंपनी की ओर से निर्मित अभी तक का सबसे रचनात्मक स्मार्टफोन है। इसके अलावा कंपनी के बहुत से स्मार्टफोंस में कुछ सबसे प्रीमियम स्मार्टफोंस में से एक है। कंपनी की ओर से इस डिवाइस को अब भारत में भी लॉन्च किये जाने की खबर आ रही है, ऐसा माना जा रहा है कि इस डिवाइस को 12 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। 

आपको बता दें कि कंपनी की फंड सीरीज में यह स्मार्टफोन काफी समय बाद लॉन्च किया जाने वाला डिवाइस बन गया है। इसे पैरिस में लॉन्च कर दिया गया है। इसकी कीमत की अगर चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को 999 यूरो की शुरूआती कीमत यानी लगभग Rs 78,500 की कीमत में लॉन्च किया गया है। भारत में भी इस स्मार्टफोन की कीमत ऐसी ही होने वाली है। 

इसका मतलब है कि अगर इस डिवाइस को इसी कीमत में भारत में लॉन्च किया जाता है तो भारतीय बाजार में यह Huawei P20 Pro और Google Pixel 2 XL से भी महंगा डिवाइस बन जाने वाला है। इसके अलावा कंपनी ने इस डिवाइस के साथ ही कंपनी ने इसी के एक स्पेशल Lamborgini Edition को भी लॉन्च किया है, इस डिवाइस को Super VOOC टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च किया गया है। और कंपनी के कहना है कि इस डिवाइस को महज 35 मिनट में ही पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। हालाँकि इस डिवाइस को भारत में लॉन्च नहीं किया जाने वाला है। 

डिस्प्ले की चर्चा करें तो Oppo Find X में 6.4 इंच की OLED डिस्प्ले मौजूद है जो फुल HD रेज़ोल्यूशन से लैस है। मोटोराइज्ड ब्लॉक में कैमरा और अन्य सेंसर्स के छिप जाने से Oppo लगभग बिना किसी बेज़ेल के बढ़िया स्क्रीन-टू बॉडी रेश्यो मुहैया कराने में समर्थ रहा है। डिवाइस में आपको स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट, 8GB रैम, 256GB स्टोरेज और 3,730mAh की बैटरी मिलती है जो अन्य किसी फ्लैगशिप डिवाइस को टक्कर देगी।

डिवाइस में कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद नहीं है इसलिए Find X यूज़र्स को फेस अनलॉक का उपयोग करना होगा, इसके अलावा Oppo ने हेडफोन जैक और वायरलेस चार्जिंग को भी इसमें शामिल नहीं किया है। यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन USB-C पोर्ट के ज़रिए फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo