Oppo Find X स्मार्टफोन एक नई तस्वीर में हुआ लीक, जानें आखिर कैसे होने वाले हैं इसके फीचर्स

Oppo Find X स्मार्टफोन एक नई तस्वीर में हुआ लीक, जानें आखिर कैसे होने वाले हैं इसके फीचर्स
HIGHLIGHTS

Oppo Find X को लेकर इसके लॉन्च से पहले ही काफी जानकारी लीक हुई है, हालाँकि इस बार लीक हुई एक तस्वीर से सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को एक कर्व स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जाने वाला है।

Oppo Find X स्मार्टफोन को लेकर अभी तक सामने आई जानकारियों में ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को 19 जून को लॉन्च किया जाना है, इसके अलावा भी इसके स्पेक्स और फीचर्स को लेकर भी काफी कुछ सामने आ चुका है। अब एक नया लीक इस डिवाइस को लेकर कुछ नई ही कहानी कह रहा है, इस डिवाइस को लेकर सामने आई नई जानकारी के अनुसार इसे एक कर्व स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा कहा जा सकता है कि जिस तरह की डिस्प्ले हमने सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोंस में देखी है, वैसी ही डिस्प्ले इस डिवाइस में होने वाली है। 

आपको बता दें कि एक लीक इमेज जो @bang_gogo के माध्यम से या ऐसा भी कहा जा सकता है कि एक ट्विट के माध्यम से सामने आ रही है। इस ट्विट को आप यहाँ देख सकते हैं। इसमें साफ़ नजर आ रहा है कि इस डिवाइस को एक कर्व डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इस इमेज से यह भी सामने आ रहा है कि इस डिवाइस के बारे में पहले सामने आये लीक में भी ऐसी ही जानकारी दी गई थी। जो एक बार फिर से सामने आने से सही लग रही है। 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo