Oppo F9 Pro की कीमत में हुई Rs 2,000 की कटौती

Oppo F9 Pro की कीमत में हुई Rs 2,000 की कटौती
HIGHLIGHTS

Oppo F9 Pro को पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था और जब से स्मार्टफोन की कीमतों में दो बार कमी की गई है। यह नई कीमत अमेज़न इंडिया और पेटीएम मॉल पर लाइव हो चुकी है।

Oppo F11 Pro के लॉन्च से पहले चीन के स्मार्टफोन निर्माता Oppo ने अपने F9 Pro स्मार्टफोन की कीमत में Rs 2,000 की कटौती कर दी है जिसके बाद इस फोन की कीमत Rs 19,990 हो चुकी है। Oppo F9 Pro की कीमत में दूसरी बार कटौती की गई है। इस स्मार्टफोन को अगस्त 2018 में भारत में Rs 23,990 रूपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इससे पहले दिसम्बर 2018 में स्मार्टफोन की कीमत को Rs 2000 कम किया गया था। यह नई कीमत अमेज़न इंडिया और Paytm मॉल पर लाइव है। मुंबई-स्थित महेश टेलिकॉम ने भी ऑफलाइन चैनल्स के लिए नई कीमतों की जानकारी साझा की है।

Oppo F9 Pro Specification

Oppo F9 Pro में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90.8% है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है और यह वॉटर ड्रॉप नौच डिज़ाइन के साथ आता है। F9 Pro में मौजूद नौच में 25MP का फ्रंट कैमरा, इयरपीस और लाइट-सेंसर दिया गया है। F9 Pro का बैक पैनल कलर्ड है। Oppo का दावा है कि फोन को पूरा ग्रेडिएंट डिज़ाइन दिया गया है, जिसके लिए ग्रेडिएंट स्प्रेइंग तकनीक का उपयोग किया गया है। 

फ़ोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है जो ठीक डुअल-कैमरा सेटअप के नीचे दिया गया है। डिवाइस में 16 और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप मौजूद है। प्राइमरी कैमरा का अपर्चर f/1.8 है और सेकेंडरी कैमरा का अपर्चर f/2.4 है।

Oppo F9 Pro के कैमरा के अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें पोर्ट्रेट मोड, नेचुरल बोकेह इफ़ेक्ट, 3D पोर्ट्रेट लाइटिंग शामिल हैं। AI सीन रेकोग्निशन 16 सीन पहचान सकता है और सेल्फी के लिए AI ब्यूटी तकनीक 2.1 और HDR को भी शामिल किया गया है। F9 Pro गूगल लेंस इंटीग्रेशन के साथ आता है, जो ऑब्जेक्ट, टेक्स्ट, सीन्स और लोकेशन को एक्सेस करने में काम आता है।

Oppo F9 Pro में ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो P60 चिपसेट, 4GB/6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है तथा इसके स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 8.1 ओरियो पर आधारित कलर OS 5.2 पर काम करता है तथा 3,500mAh की बैटरी से लैस है, जो AI बैटरी से लैस है। F9 Pro में Oppo की VOOC चार्जिंग तकनीक को शामिल किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए Oppo F9 Pro दो 4G VoLTE सिम स्लॉट और स्टोरेज बढ़ाने के लिए डेडिकेटेड स्लॉट दिया गया है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo