Oppo F11 Pro को अमेज़न पर कम कीमत में किया जा रहा है सेल

Oppo F11 Pro को अमेज़न पर कम कीमत में किया जा रहा है सेल
HIGHLIGHTS

Rs 20,990 हुई कीमत

अमेज़न इंडिया पर है लिस्टेड

बैंक ऑफर्स भी शामिल

Oppo F11 Pro को अमेज़न इंडिया पर कम कीमत में लिस्टेड किया गया है। इस स्मार्टफोन को शुरूआत में Rs 24,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था और अब इस डिवाइस को अमेज़न इंडिया पर Rs 20,990 की कीमत में सेल किया जा रहा है। यह नई कीमत 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए रखी गई है, इसी दौरान F11 Pro के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 23,990 की डिस्काउंट कीमत में बेचा जा रहा है।

Oppo F11 Pro की ये नई कीमतें लिमिटेड-पीरियड के लिए हो सकती हैं, इसलिए डिवाइस को इस मौके पर खरीदना एक बढ़िया डील हो सकता है। अमेज़न साथ ही डिवाइस को 9 महीने की नो कॉस्ट EMI पर खरीदने का विकल्प भी दे रहा है और अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड के ज़रिए यह मोबाइल फ़ोन EMI पर खरीदते हैं तो Rs 1,500 तक का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

Oppo F11 Pro Specifications

ओप्पो F11 Pro के स्पेक्स की बात करें तो आपको इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलता है। ऐसे में F11 Pro में नॉच शामिल नहीं है। स्मार्टफोन में 90.6 प्रतिशत तक का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ 6.5-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन यूनिबॉडी डिजाइन के साथ आता है और इसका बैक पैनल ग्लास फिनिश के साथ पॉलीकार्बोनेट से बना हुआ है।  ओप्पो ने F11 Pro में 4,000mAh की बैटरी दी है। यह डिवाइस F11 Pro में मीडियाटेक Helio P70 SoC से लैस है और साथ ही इसमें 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज दी गई है।

स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर शामिल है। प्राइमरी कैमरा में सोनी का IMX586 इमेज सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है। ओप्पो F11 Pro में कंपनी का ही एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड कस्टम OS Color OS 6 दिया गया है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo